सारे रिकॉर्ड तोड़ चुका है इस लड़की का ये वायरल वीडियो, बार-बार देखने का करेगा मन

सोशल मीडिया आज के समय में ऐसा जरिया बन गया है जहाँ लोग काम की बातें कम और इधर-उधर की बातें ज्यादा फैलाते हैं. देखा जाये तो ये सही भी है और शायद गलत भी. वैसे सिर्फ इधर-उधर की बात ही नहीं देश के युवा आजकल सोशल मीडिया का एक और नायाब यूज़ करते नजर आ रहे हैं और वो है पल भर में शौहरत पाना. सोशल मीडिया की मदद से ये काम भी बहुत आसान बन गया है. आप अच्छा गा सकते हैं या अच्छा नाच सकते हैं तो बस उसका वीडियो रिकॉर्ड करके उसे सोशल मीडिया पर डालने भर की देरी होती है और आप यूँ सोशल मीडिया स्टार बन जाते है.सारे रिकॉर्ड तोड़ चुका है इस लड़की का ये वायरल वीडियो, बार-बार देखने का करेगा मन

ज्यादा दूर जाने की ज़रूरत नहीं है. आज इसी कम समय में नाम पाने वाली बात का एक ऐसा उदाहरण हम आपके लिए लेकर आये हैं जिसे देखने के बाद आपकी दिन भर की थकान तो उतरेगी ही उतरेगी साथ ही आपको मज़ा भी बहुत आयेगा. दरअसल ये वीडियो बीते दो तीन दिनों से सोशल मीडिया पर धूम मचाया हुआ है. इस वीडियो में दिखने वाली लड़की ने अपनी अदाओं से जो तूफान लाया है उसे सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है.

वीडियो: भाभी ने देवर की शादी में किया इतना जोरदार डांस कि देखने वालों के उड़ गए होस

इस वीडियो में दिखने वाली लड़की ने वरुण धवन की हाल ही में आई फिल्म जुड़वाँ-2 के गाने ऊँची है बिल्डिंग पर जो धाकड़ डांस किया है उसे देखने के बाद आप भी इस लड़की की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पायेंगे. इस वीडियो की सबसे ख़ास बात ये है कि इसमें नजर आने वाली लड़की ने अपने डांस को वायरल करने के लिए किसी भी तरह की अश्लील हरकत नहीं की है. बड़ी ही सादगी से बनाया गया ये वीडियो अबतक youtube के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुका है. एक बार आप भी देखिये ये लाजवाब वीडियो.

Back to top button