इस महिला का बयान, एलियन ने मुझे चांद पर ले जाकर किया रेप और फिर किया ये हाल..

आपने एलियन के बारे में कई खबरें पढी होगी। कोई कहता है कि एलियन दूसरे ग्रह पर आज भी जीवित है तो कोई कहता है कि एलियन अब हमारी पृथ्वी पर अपना कब्जा करना चाहते है। आज आपको एक ऎसी घटना बताने जा रहे है जो आपको सोचने के लिए मजबूर कर सकती है। अमेरिकी एयरफोर्स के रेडार सिस्टम में ट्रैकिंग ऑफिसर का दावा है कि एलियनों ने उसके साथ कई बारे रेप किया। महिला का कहना है कि एलियन उसे कई बार उठाकर चांद पर ले गए और उसके साथ रेप किया। ये सब सालों पहले की कहानी है, जब वो 25 साल की थी। 

अमेरिकी एयरफोर्स की इस पूर्व रेडार ट्रैफिक ऑफिसर का नाम नाएरा तेरेला आइस्ले है, जिसने अपने उन अनुभवों को बेहद “डरावना और कटु” बताया है। महिला का दावा है कि एलियन उसे कम से कम 8 से 10 बार चांद पर ले गए और उसके साथ रेप किया। इन एलियनों की शारीरिक बनावट इंसानों जैसी थी, जिनकी पूछें भी थी। नाएरा तेरेला आइस्ले का कहना है कि वो नवादा के तोनापा टेस्ट रेंज में तैनात थीं। वैसे, उन्हें उस समय के बारे में बहुत कम बातें याद हैं।

नाएरा तेरेला आइस्ले ने दावा किया कि सबसे पहले उसे अजीब सी दवा देकर सिक्योरिटी गाडोंü ने उसके साथ रेप किया और जमीन के नीचे दबा दिया। फिर उसने खुद को चांद पर पाया, जहां एलियनों ने उसके साथ रेप किया। नाएरा तेरेला आइस्ले का दावा है कि एलियनो ने चांद पर उससे काम कराया और अपनी इलेक्ट्रॉनिक मशीनों को भी चलाने का दबाव डाला। 

सोशल मीडिया पर बहुत तेजी वायरल हो रहा है ‘मम्मी सेहत के लिए तू तो हानिकारक है…देखे विडियो

वो हर रात उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते थे। इन एलियनों में एक “ग्रे रंग का एलियन” था। नाएरा तेरेला आइस्ले ने बाद में कहा कि उसे ज्यादा कुछ याद नहीं है, क्योंकि एलियनों ने उसकी मेमॉरी मिटा दी थी। उसके साथ ये सब 1980 तक होता रहा और अचानक से सब कुछ रूक गया। नाएरा तेरेला आइस्ले ने कहा कि वो याद करने की कोशिश कर रही है कि अंधेरे चांद पर उसके साथ और क्या-क्या हुआ।

Back to top button