डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के बर्थडे में पहुंचीं आलिया दिया गंगूबाई पोज…

24 फरवरी का दिन डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के लिए काफी खास रहा. एक तो उनका बर्थडे और दूसरा उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज होना. संजय लीला भंसाली ने इस दिन को काफी एंजॉय किया. 

उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें छाई हुई हैं. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में बी-टाउन के कई सितारों ने शिरकत की. एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी पार्टी में पहुंचीं.

आलिया भट्ट की तस्वीरें छाई हुई हैं. आलिया ने गंगूबाई स्टाइल में भी पोज दिया. उन्होंने हाथ जोड़कर तस्वीरें खिंचवाईं. मालूम हो कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में एक्ट्रेस गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं.

पार्टी के लिए आलिया ने व्हाइट कलर की ड्रेस को चुना. वो वन शोल्डर ड्रेस में स्टनिंग दिखीं. उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप और हाई पोनी के साथ पूरा किया.

आलिया ने अपने नाम के लेटर A का लिखा हुआ ब्लैक मास्क भी पहना हुआ था. संजय लीला भंसाली संग आलिया भट्ट ने कई कैंडिड पोज भी दिए. 

संजय के बर्थडे सेलिब्रेशन में मिजान जाफरी भी पहुंचे. बता दें कि मिजान, जावेद जाफरी के बेटे हैं. उन्होंने संजय के प्रोडेक्शन में बनी फिल्म से डेब्यू किया था.

शर्मिन सहगल भी इस पार्टी में नजर आईं. शर्मिन, संजय लीला भंसाली की भांजी हैं. शर्मिन ने फिल्म मलाल से डेब्यू किया था. इस फिल्म में मिजान उनके अपोजिट रोल में थे. 

इस्माइल दरबार भी अपनी फैमिली संग संजय लीला भंसाली की पार्टी में पहुंचे. तस्वीरों को देख पता चलता है कि उन्होंने भी काफी एन्जॉय किया.

Back to top button