आलिया भट्ट की इस ब्लैक मिनी ड्रेस की कीमत जनकर दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में कम समय के अंदर अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अवतार से फैंस का दिल जीतती रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन की ड्रेस से फैंस को हैरान किया है, जिसकी कीमत जान रह जाएंगे हैरान. 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन के मौके पर कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की. इस दौरान आलिया ब्लैक आउटफिट में नजर आईं और अपने लुक से एक बार फिर सभी का दिल जीतती नजर आईं. आलिया के ब्लैक मिनी ड्रेस की कीमत 1.8 लाख रुपये है. 

आलिया इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसी के साथ उन्होंने अपने ऑउटफिट को ध्यान में रखते हुए स्मोकी ऑय लुक किया हुआ है. जो उनपर काफी अच्छा लग रहा है. आलिया इस ड्रेस में काफी शानदार लग रही हैं. 

आलिया के फोटॉशूट के दौरान की एक वीडियो भी सामने आई है, जिसमें वे अपने लुक को काफी अच्छे से दिखा रही हैं. अगर आप भी आलिया जैसी ड्रेस अपनी अलमारी में रखना चाहते हैं, तो आप इसे Magda Butrym की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. 

बता दें आलिया के जन्मदिन पर रणबीर की मां नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान दिखाई दे रही हैं. आलिया के साथ फोटो शेयर करते हुए नीतू कपूर ने नोट भी लिखा है. जिसमें उन्होंने आलिया को बेहद ही स्पेशल बताया. 

आलिया भट्ट 28 साल की हो गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन को काफी जोर शोर के साथ सेलिब्रेट किया. आलिया भट्ट के बर्थडे की पार्टी करण जौहर के घर पर रखी गई थी. उनके इस दिन को और भी खास बनाने के लिए कई सितारे भी मौजूद थे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र पर काम कर रही हैं. फिल्म में आपको आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. 

Back to top button