आलिया भट्ट बीच पर एजॉय कर रही छुट्टियां, शेयर कीं बिकिनी फोटोज…

आलिया भट्ट पिछले काफी समय से अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त थीं. उनके ऊपर काम का प्रेशर होने के चलते उनकी तबीयत भी बीच में काफी बुरी तरह खराब हो गई थी. अब आलिया भट्ट ने काम से ब्रेक लेकर थोड़ा रिलैक्स करने का प्लान बना लिया है. 

आलिया भट्ट अपनी दोस्त आकांशा रंजन कपूर और बहन शाहीन भट्ट के साथ मालदीव पहुंच गई हैं. आलिया, इन दिनों घर से दूर मालदीव में खुशनुमा समय बिता रही हैं और बीच पर एजॉय कर रही हैं. 

आलिया ने बीच पर एन्जॉय करते हुए अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इस फोटो में वह आंखों पर चश्मा लगाए, कलरफुल बिकिनी में बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में  लिखा, ”Blue Seas And a Pisces”. आलिया की राशि पाइसेज है और यह वॉटर साइन होता है. आलिया को बीच से प्यार है. इस कैप्शन से उनका इशारा इसी तरफ था.

आलिया के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांशा रंजन कपूर हैं. आकांशा ने आलिया संग अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटोज शेयर किए थे. इस फोटो में आप दोनों को क्यूट पोज करते देख सकते हैं. 

दोनों के साथ आलिया की बड़ी बहन शाहीन भट्ट भी हैं. शाहीन ने ट्रेवल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. इन सभी के साथ आकांशा की बहन अनुषा रंजन भी मालदीव में है. इस फोटो को अनुषा ने शेयर किया है. यह उनके मसाज के समय की है. 

बता दें कि इससे पहले शाहीन भट्ट ने आलिया भट्ट की फोटो शेयर कर बताया था कि दोनों बहनें डिनर डेट पर गई हैं. अब साफ हुआ है कि दोनों बहनें मुंबई में नहीं बल्कि मालदीव में मस्ती कर रही हैं. 

आलिया के अलावा आकांशा रंजन कपूर ने भी अपनी बिकिनी फोटो को शेयर किया है. इस फोटो में आकांशा डेक पर येलो बिकिनी पहने खड़ी हैं. चेहरा से जाहिर हैं कि इस वेकेशन ने वह कितनी खुश हैं. 

Back to top button