अभी अभी : आलिया भट्ट ने ‘राजी’ को लेकर बताई ये खास बात

- in मनोरंजन

वर्ष 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बहुत ही कम समय में एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित हो चुकी है. यही नहीं बल्कि बहुत ही जल्द आलिया की गिनती उन एक्ट्रेस में होगी जो हिंदी सिनेमा में अपनी एक खास पहचान रखती है. हाल ही में फिल्म ‘राज़ी’ का ट्रेलर जारी किया है जिसमें आलिया की भूमिका बहुत ही दमदार दिखाई दे रही है.अभी अभी : आलिया भट्ट ने 'राजी' को लेकर बताई ये खास बात

ख़ास बात यह है कि आलिया हर किरदर को बखूबी निभाती है हम पहले भी उन्हें अलग-अलग किरदार में देख चुके है. हालाँकि आलिया अपने किरदार को इतने अच्छे तरीक़े से निभाती है कि उन्हें दर्शक हर भूमिका में पसंद करते है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आलिया ने अपनी फिल्म ‘राजी’ को लेकर बातचीत की.

उन्होंने बताया कि “मैंने यह कहानी शूटिंग से एक-डेढ़ साल पहले सुनी थी तब मेघना के पास कोई स्क्रिप्ट नहीं थी सिर्फ एक लाइन की कहानी थी कि एक कश्मीरी लड़की है सहमत. उसकी पाकिस्तान में शादी हो जाती है, उसे वहां जासूसी करनी पड़ती है और आखिर में यह होता है. मैंने इतना ही सुना और मैं हैरान हो गई. आगे आलिया ने बताया कि आमतौर पर वे ऐसा करती नहीं है लेकिन यह कहानी सुनकर उन्हें लगा कि यह फिल्म बहुत जबरदस्त बन सकती है. बता दे कि आलिया इस फिल्म के बाद फिल्म ‘गली बॉय’ में नजर आने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर