आलिया भट्ट ने शेयर की अंडरवाटर स्व‍िमिंग की थ्रोबैक फैंस बोले…

आल‍िया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्ख‍ियों में हैं. सभी फिल्मों में उनका डिफरेंट लुक लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बीच उन्होंने बिकिनी पहने अपनी एक अंडरवाटर स्व‍िमिंग थ्रोबैक फोटो शेयर की है. आल‍िया की यह तस्वीर सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है. 

तस्वीर साझा करते हुए आल‍िया ने लिखा- ‘वो बेस्ट दिन थे’. आल‍िया के इस कैप्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने पुराने दिनों को मिस कर रही हैं. 

उनकी इस फोटो पर फैंस ने रिएक्ट करते हुए उनकी तारीफ की है. कुछ ने उन्हें जलपरी कहा तो उन्हें वॉटर बेबी बताया. एक फैन ने लिखा- ‘ये ऐसा है जैसे जन्नत में परी’. फैंस के इन रिएक्शंस से कहा जा सकता है कि आल‍िया की ये बिकिनी फोटो लोगों को किस हद तक पसंद आ रही है. 

कुछ समय पहले आल‍िया ने मालदीव में अपना बर्थडे मनाया था. वहां से उन्होंने समंदर किनारे से बिकिनी में फोटोज शेयर किए थे जिनमें एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज नजर आया. मालदीव में वे अपनी बेस्टी आकांक्षा रंजन कपूर व अन्य दोस्तों के साथ पहुंची हुई थीं. 

हाल ही में डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR से आल‍िया का फर्स्ट लुक सामने आया था. इस फिल्म में वे सीता का किरदार निभा रही हैं. साउथ इंड‍ियन टच के साथ आल‍िया का ट्रेड‍िशनल लुक देखते ही देखते काफी वायरल हो गया था. इसके अलावा संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी में भी आल‍िया नजर आने वाली हैं. फिल्म का टीजर जारी हो चुका है जिसमें एक मह‍िला गैंगस्टर के लुक में आल‍िया दमदार लग रही हैं. 

आल‍िया की अपमिंग फिल्मों की लिस्ट में सबसे ऊपर ब्रह्मास्त्र आता है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आल‍िया रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो जाएगी. फिलहाल ब्रह्मास्त्र के एक्टर रणबीर कपूर और गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं, जिस वजह से दोनों फिल्मों की शूट‍िंग रुक गई है. इस कारण आल‍िया का शूट‍िंग शेड्यूल भी कुछ समय के लिए रोक दिया गया है. उम्मीद है जल्द ही एक्ट्रेस का जादू हमें पर्दे पर देखने को मिलेगा. 

Back to top button