आलिया भट्ट को रणबीर ने किया KISS फोटो हुई वायरल… मलाइका अरोड़ा का भी सीक्रेट आया सामने

बॉलीवुड की ‘मिस टैलेंटेड’ यानी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रविवार को अपना 27वां जन्‍मदिन मनाया और उनके इस बर्थडे सेलीब्रेशन की कुछ तस्‍वीरें भी सामने आईं. इन तस्‍वीरों में वह अपनी बहन शाहीन (Shaheen Bhatt) के साथ बर्थडे केक काटती और मस्‍ती करती दिख रही हैं. आलिया के इस बर्थडे सेलीब्रेशन को देखकर कई फैंस के दिल में सवाल आ रहा था कि आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस सेलीब्रेशन में क्‍यों नजर नहीं आए. लेकिन अब ‘रालिया’ (Ralia) के फैंस के लिए आलिया और रणबीर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) की साथ वाली फोटो भी सामने आ गई है, जिसने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है.

इस तस्‍वीर में रणबीर कपूर, आलिया को Kiss करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इस फोटो की खासियत है कि सिर्फ बॉलीवुड का ये एक हॉट कपल ही नहीं, बल्कि इसी तस्‍वीर में बॉलीवुड का ही एक दूसरा हॉट कपल भी नजर आ रहा है. जी हां, इसी तस्‍वीर में पीछे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को Kiss करते हुए नजर आ रहे हैं. ये तस्‍वीर सोशलवर्कर और फैशन की दुनिया से जुड़ी नताशा पूनावाला ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर की है.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

इस तस्‍वीर के सामने आते ही इंटरनेट पर इन दोनों जोड़ी के फैंस के बीच हंगामा मच गया है. दरअसल ये दोनों ही कपल अपनी लव-लाइफ काफी सीक्रेट रखते हैं. आलिया और रणबीर की लव-स्‍टोरी उनकी आने वाली फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की शूटिंग से शुरू हुई है. पिछले दिनों इनकी शादी की खबरें भी लगातार आती रही हैं.
वहीं मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान से तलाक के बाद अर्जुन कपूर के नजदीक आईं और पिछले कुछ समय से ये जोड़ी कुछ मौकों पर साथ भी नजर आती रही है. मलाइका अरोड़ा इन दिनों डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्‍ट डांसर’ की जज बनी नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तरफ अर्जुन कपूर अपनी नई फिल्‍म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आने वाले हैं. ये फिल्‍म अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज अभी टाल दी गई है. इस फिल्‍म में अर्जुन कपूर एक बार फिर परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button