शराब का नशा ऐसा कि ये शख्स निगल गया जिंदा सांप और फिर, देखे वीडियो…

- in ज़रा-हटके, वायरल

UP से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है। यहां एक शख्स ने शराब के नशे में जिंदा सांप को निगल लिया। दांतों से चबा-चबा कर सांप को खा रहे इस शख्स का एक video भी social media पर viral हुआ है। video में नजर आ रहा है कि यह शख्स नशे में घुत होकर सड़क पर घूम रहा है। तब ही रास्ते में उसे एक छोटा सा सांप नजर आ जाता है। यह शख्स सांप के पास जाकर उसे उकसाने लगता है। वो सांप को उठाकर कभी अपनी मुट्ठियों में रख लेता है तो कभी हवा में लहराता है।

इस दौरान वहां कुछ लोग भी जमा हो जाते हैं। जानकारी के मुताबिक वहां मौजूद लोग इस शख्स को सांप के साथ खिलवाड़ ना करने की सलाह देने की बजाए उसे उकसाने लगते हैं। अचानक यह शराबी सांप को दांतों से चबा-चबा कर खाने लगता है। सांप को खाने के थोड़ी ही देर बाद उसकी तबीयत खराब हो जाती है। तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर इस शख्स को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। लेकिन यहां करीब चार घंटे के बाद यह शख्स दम तोड़ देता है।

विभिन्न Media reports के मुताबिक सांप को निगल कर मरने वाले शख्स का नाम महिपाल है। महिपाल UP के अमरोहा जिले का रहने वाला है। बीते शनिवार को महिपाल ने शराब के नशे में धुत कर जिंदा सांप को निगल लिया। यह सांप उसके श्वासनली में अटक गया और उसकी मौत हो गई। महिपाल के परिवार में उसकी पत्नी, तीन बेटियां और एक बेटा है।

शख्स ने डाल दिया मगरमच्छ के मुंह में सिर, देखि‍ए फिर क्या हुआ…

इधर घटना की खबर मिलने और Video viral होने के बाद रज्जबपुरा कोतवाली स्टेशन की पुलिस भी हरकत में आ गई है। पुलिस का कहना है कि अब तक इस मामले में महिपाल के घरवालों की तरफ से किसी के भी खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस इस video की भी जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि महिपाल को सांप खाने के लिए किसी ने उकसाया या नहीं? इस बात की भी जांच हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

दोस्तों के सामने दुल्हन ने रख दी ऐसी शर्त, रह गए दंग!

अपने दोस्त की शादी के लिए हर कोई