एक्ट्रेस ने किया था खुलासा, जब करीना कपूर को मैम कहकर बुलाते थे सैफ अली खान…

करीना कपूर खान और सैफ अली खान एक कपल होने से पहले कई सालों तक को-स्टार्स रहे हैं. दोनों के बीच फिल्म टशन के दौरान प्यार हुआ था. हालांकि इस फिल्म से पहले भी दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था. लेकिन करीना कपूर खान की मानें जब उन्होंने सैफ के साथ पहली बार काम किया था तब दोनों एक दूसरे से ज्यादा बात नहीं किया करते थे. 

साल 2014 में करीना कपूर खान Look Who’s Talking With Niranjan नाम के एक शो में नजर आई थीं. इस शो में उन्होंने बताया था कि पहली बार जब उन्होंने सैफ के साथ काम किया तब दोनों एक दूसरे से ज्यादा बात नहीं करते थे और बस हाय, हेलो करके निकल जाते थे. करीना ने यह भी बताया था कि वह और सैफ उस समय अलग-अलग लोगों को डेट कर रहे थे. 

ओमकारा के सेट्स पर बात नहीं करते थे सैफ-करीना

करीना ने कहा, ‘सैफ अलग पीढ़ी के हैं. मैं उन्हें लम्बे समय से जानती हूं. जब वह लोलो (करिश्मा कपूर) के साथ फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग जोधपुर में कर  रहे थे तब मैं भी उसी सेट पर घूम-फिर रही थी. फिर हम दोनों ने साथ में ओमकारा की, जिसमें हमने एक दूसरे से बात भी नहीं की. हम उस समय अपने-अपने गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के साथ थे. हम मुश्किल से ही एक दूसरे से बात करते या हेलो बोलते थे. मैं अगर उन्हें ‘गुड मॉर्निंग’ बोलती थी तो वह मुझे ‘गुड मॉर्निंग मैम’ जवाब देते थे, और मेरे साथ बहुत इज्जत से पेश आते थे. तो मैं सोचती थी कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं.’

करीना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘जब मैंने पहला कदम लिया तो उन्होंने कहा- मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि करीना कपूर ऐसा कर रही है. फिर उन्होंने कहा- क्यों? मैंने बस उन्हें इशारा किया. उन्होंने कहा मुझे नहीं पता था. ऐसा लग रहा था जैसे उनके ऊपर पूरी बिल्डिंग गिर गई हो. तो मुझे नहीं पता कि उनकी इस बात का मतलब क्या था. क्या उन्हें लगता कि वह सौभग्यशाली हैं या कुछ और, मुझे नहीं पता. लेकिन अंत में सबकुछ सही हो गया और मुझे लगता है कि मैं इसके लिए जिम्मेदार हूं.’

2012 में हुई थी सैफीना की शादी 

बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी की थी. दोनों ने साल 2016 में अपने पहले बच्चे तैमूर का स्वागत किया. वहीं 2021 में दोनों की जिंदगी में दूसरे बेटे का आगमन हुआ. सैफ और करीना अपने एक्टिंग करियर में कमाल करने में लगे हुए हैं. करीना, आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. वहीं सैफ अली खान, भूत पुलिस और आदिपुरुष में काम कर रहे हैं. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button