टेबल पर चढ़कर अक्षय-मौनी ने जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

- in मनोरंजन, वायरल

मुंबई में आयोजित फिल्म गोल्ड के स्पेशल इवेंट में फिल्म के गाने ‘नैनो ने बांधी’ को लॉन्च किया गया। इवेंट के दौरान अक्षय ने जम कर मस्ती की और टेबल पर चढ़कर को-स्टार मौनी के साथ जमकर डांस किया। मौनी रॉय ने इसका वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है-
फिल्म गोल्ड की कहानी ओलंपिक में भारत के पहले स्वर्ण पदक जीतने की घटना से प्रेरित है। इवेंट के दौरान अक्षय ने कहा कि फिल्म के रिलीज होने के बाद उन्हें उम्मीद है कि हॉकी को राष्ट्रीय खेल का दर्जा मिलेगा। फिल्म गोल्ड तपन दास नाम के एक शख्स की कहानी है जो पेशे से असिस्टेंट मैनेजर है मगर आजाद भारत के लिए हॉकी खेलने का सपना रखता है। इस किरदार को अक्षय कुमार ने निभाया है। वहीं मौनी रॉय तपन दास की पत्नी मोनोबिना दास के रोल में दिखेंगी।टेबल पर चढ़कर अक्षय-मौनी ने जमकर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते से होगी। जब अक्षय से पूछा गया कि क्या उन्हें इस से क्लैश से कोई नाराजगी है तो एक्टर ने कहा कि दो फिल्में एक दिन आ सकती है और वे दोनों अच्छे दोस्त हैं। बता दें कि जॉन और अक्षय फिल्म गरम मसाला में साथ काम कर चुके हैं। 

फिल्म गोल्ड से टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। उनके साथ काम करने के अनुभव पर अक्षय कुमार ने कहा फिल्म एक्टर्स से ज्यादा मेहनती टीवी एक्टर्स होते हैं। फिल्म के ट्रेलर और गाने में अक्षय-मौनी की जोड़ी को लोगों ने पसंद किया है। गाना लॉन्च करने से पहले अक्षय कुमार ने फिल्म की पूरी स्टार कास्ट से लोगों को मिलवाया था। फिल्म में कुनाल कपूर ने तपन दास की ड्रीम टीम के कोच सम्राट की भूमिका निभाई है। वहीं टीवी से फिल्मों में पहुंचे अमित साध ने हॉकी खिलाड़ी रघुबीर प्रताप सिंह का रोल किया है। 

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ और ‘मुक्काबाज’ से लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर विनीत सिंह अब बॉक्सिंग के बाद हॉकी खेलते नजर आएंगे। फिल्म गोल्ड में उनके किरदार का नाम इम्तियाज है जो भारत की ओर से हॉकी खेलता है। फिल्म गोल्ड से एक्टर सनी कौशल बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन रीमा कागती ने किया है। वहीं, रितेस सिधवानी और फरहान अख्तर ने मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया है। इस इवेंट के दौरान फिल्म की पूरी स्टार कास्ट, अक्षय कुमार, मौनी रॉय, कुणाल कपूर, अमित साध, विनीत कुमार, सनी कौशल और फिल्म की निर्देशक रीमा कागती मौजूद थे। साथ ही फिल्म में नैनो ने बांधी गाना गाने वाले आर्को ने गाना स्टेज पर परफॉर्म भी किया।

It was a happy happy day ❤️

A post shared by mon (@imouniroy) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो