अक्षय कुमार का बेहद जबरदस्त है एक्शन मोड, देखें सूर्यवंशी का Trailer

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। ट्रेलर से जितनी एक्सपेक्टेशन थी उससे भी कहीं ज्यादा दमदार है ट्रेलर। अक्षय का देशभक्ति अवतार के साथ एक्शन का तड़का काफी धमाकेदार है। फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी कुछ सीन्स में दिखे हैं और जब तीनों साथ आते हैं तो मजा तिगुना हो जाता है।। देखें ट्रेलर-

इसे भी पढ़ें: पति के साथ घुड़सवारी पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा शेयर की तस्वीरें…

बता दें फिल्म ‘सूर्यवंशी पहले 27 मार्च को रिलीज होने वाली थी, हालांकि, अब यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी। इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने ट्वीट करके दी थी। सुपर कॉप सीरीज की इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है। 

बता दें कि रोहित शेट्टी की इस कॉप यूनिवर्स फिल्म में रणवीर सिंह, सिम्बा और अजय देवगन, सिंघम वाले किरदार में नजर आएंगे। काफी समय पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था जिसमें तीनों सितारे पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आए थे।  

बताते चले कि एक दशक बाद अक्षय और कैटरीना की जोड़ी ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएगी। दोनों सितारों ने लास्ट  2010 में फिल्म ‘तीस मार खां में’ काम किया था। ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय-कटरीना के अलावा जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और गुलशन ग्रोवर व अन्य सितारे नजर आएंगे। 

Back to top button