टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी नई फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। बता दें कि टाइगर बहुत जल्द साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हुई है। बता दें कि इस फिल्म में टाइगर के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आएंगी।टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में एक्शन अवतार में दिखेंगे अक्षय कुमार

फिलहाल तो बात की जाए टाइहर की पिछली फिल्म ‘बागी 2‘ की तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई बड़े बड़े रिकॉर्ड्स को धूल चटा दिया है। इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने से एक दिन पहले ही निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बागी सीरीज के तीसरे भाग की घोषणा की थी। पहली दोनों फिल्मों की तरह ही इस फिल्म में भी टाइगर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग के बाद टाइगर जल्द ही ‘बागी 3‘ की शूटिंग शुरु कर देंगे।

अभी तक इस फिल्म की हीरोइन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन साजिद ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि वह इन दिनों इस फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश में है और जल्द ही वह इस फिल्म की हीरोइन के नाम की घोषणा करेंगे। भले ही इस फिल्म की हीरोइन का नाम अभी तक सामने नहीं आया हो लेकिन इस फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर हमारे हाथ लगी है जिसे पढ़कर आपकी खुशी का ठिकाना नहीं होगा।

स्पॉटबॉयई की एक खबर के मुताबिक टाइगर की इस फिल्म में अक्षय कुमार भी नजर आ सकते है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने इस पोर्टल को बताया है कि, ‘बागी 3 को अपार सफलता मिल सकती है और फिल्म के निर्माता इस प्रोजेक्ट को और भी ज्यादा बनाना चाहते है तो अक्षय कुमार ‘बागी 3′ का हिस्सा बन सकते है। वैसे भी हमारे बॉलीवुड में वह सबसे ज्यादा फिट सुपरस्टार है।’

वैसे अगर अक्षय इस फिल्म के लिए हामी भरेंगे तो टाइगर और उनकी जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा रिकॉर्ड बना सकती है। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि आप ‘बागी 3’ में टाइगर के साथ अक्षय को देखना चाहते है या नहीं?