कोरोना को मात देकर घर लौटें अक्षय कुमार, पत्नी ट्विंकल ने दी फैन्स को जानकारी…

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के फैन्स के लिए गुड न्यूज सामने आई है। अक्षय कुमार ने कोविड 19 को मात दे दी है और अस्पताल से घर वापस आ गए हैं। इस बात की जानकारी अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने दी है। हालांकि ट्विंकल ने इस गुड न्यूज को काफी अलग अंदाज में शेयर किया है।

ट्विंकल ने शेयर किया कैरिकेचर
ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक अक्षय कुमार के साथ अपना एक कैरिकेचर शेयर किया है। इस कैरिकेचर के साथ कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा-‘स्वस्थ और सुरक्षित वापसी, अपने पास पाकर अच्छा लग रहा है।’ इसके साथ ही ट्विंकल ने #allizwell का इस्तेमाल किया है।

5 अप्रैल को हुए थे अस्पताल में भर्ती
याद दिला दे कि कोविड संक्रमित होने के बाद 5 अप्रैल को अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती हुए थे। अक्षय ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘आपकी दुआओं का असर हो रहा है। मैं ठीक हूं लेकिन मुझे  एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल में एडमिट होने की सलाह दी गई है। मैं एडमिट हो गया हैं, जल्द वापस आउंगा। आप लोग अपना ध्यान रखें।’

अक्षय कुमार के प्रोजेक्टस
गौरतलब है कि एक ओर जहां अक्षय, संक्रमित होने के पहले फिल्म राम सेतु के शूट में बिजी थे तो दूसरी ओर वो फिल्म अतरंगी रे का शूट पूरा कर चुके हैं। अतरंगी रे में उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय की सूर्यवंशी भी रिलीज के लिए तैयार है। इन सभी फिल्मों के साथ ही अक्षय कुमार के पास पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन और बेल बॉटम भी है।

Back to top button