फिल्म ‘केसरी’ के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे अक्षय कुमार

सतारा। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म केसरी के सेट पर भयानक हादसा होते होते बच गया हैं। महाराष्ट्र के सतारा जिले के एक गांव में अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग के दौरान सेट पर आग लग गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। सतारा पुलिस नियंत्रण कक्ष के एक अधिकारी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया तथा इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ।फिल्म 'केसरी' के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे अक्षय कुमार

उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग सतारा के वाई तहसील के तहत पिम्पोड बुदरूक गांव में हो रही थी। पुलिस ने बताया कि फिल्म में बम विस्फोट का एक दृश्य था। इस दृश्य को शूट करने के दौरान सेट के कुछ सामानों पर आग के गोले गिर गए, जिससे आग लग गई।

उन्होंने बताया कि फिल्म की यूनिट अक्षय कुमार के साथ यहां फिल्म के क्लाइमेक्स और फिल्म के अंतिम दृश्यों की शूटिंग कर रही थी। इस फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से धर्मा प्रोडक्शन, केप ऑफ गुड फिल्म्स एंड अजुर एंटरटेनमेंट कर रही है।

इस फिल्म की कहानी 1897 के सारागढ़ी युद्ध से प्रेरित है। इस युद्ध में 21 सिखों की एक सेना ने 10,000 अफगानों के खिलाफ युद्ध किया था। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी हैं और इसका निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं।

Back to top button