अक्षय कुमार ने गोल्ड में अपना जलवा रखा बरकरार, देखें ट्रेलर का विडियो

- in मनोरंजन, वायरल

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गोल्ड का ट्रेलर रिलीज हो गया है. लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं. देश भक्ति से ओत-प्रोत गोल्ड एक पीरियड फिल्म है जिसमें 1948 के ओलपिंक गेम्स में हॉकी टीम के गोल्ड जीतने की कहानी दिखाई जाएगी. ट्रेलर में कहीं भी मौनी रॉय की झलक नहीं दिखाई देती. अक्षय के फिल्म में बोले गए बेजोड़ डायलॉग लोगों का दिल जीत लेते हैं. फिल्म का डॉयलॉग ‘अभी तक इंडिया चुप था, अब हम बोलेगा और दुनिया सुनेगा’ रोंगटे खड़े कर देता है. इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार हॉकी कोच तपन दास की भूम‍िका न‍िभाएंगे. तपन दास बंगाल के रहने वाले थे. जिनका सपना भारत को किसी भी कीमत पर गोल्ड दिलाना था.ट्रेलर में अमित साध और कुणाल कपूर ने भी दर्शकों का ध्‍यान खींचा है.अक्षय कुमार ने गोल्ड में अपना जलवा रखा बरकरार, देखें ट्रेलर का विडियो

बता दें, भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था. गोल्ड 15 अगस्त को रिलीज होगी.

Meet Mrs. Monobina Das, my wife. @imouniroy @excelmovies

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है, जिसमें 1948 के दौरान लंदन में हुए ओलंपियाड खेल की कहानी पेश की जाएगी. 1936 में शुरू हुई इस यात्रा को जीत मुकम्मल करने के लिए 12 साल का लंबा वक्त लगा था.

देखें ट्रेलर का विडियो:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नचनिया सुरैया बनकर धमाल करने आईं कैटरीना, देखे ये विडियो

फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ में अब तक अमिताभ बच्चन और