बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी कुमार’ अक्षय कुमार इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अक्षय हमेशा अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ शेयर करते हैं. अब उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो एक लकड़ी की माला से एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं.'फिटनेस फ्रीक' अक्षय कुमार ने दिया फैन्स को गर्मियों में फिट रहने के टिप्स...

अक्षय ने इस वीडियो का कैप्शन दिया है- गर्मी में इस लकड़ी की माला से ट्रेनिंग कर रहा हूं. ये पीठ और पेट के लिए बहुत अच्छा है. साथ ही वर्कआउट करने का ये सबसे अच्छा समय है.

अक्षय हमेशा से ही फिटनेस का लेकर काफी सीरियस रहे हैं. वह अक्सर लोगों से कहते हैं कि हमें भगवान ने जो शरीर दिया है, उसकी इज्जत करिए. इसके लिए लाखों रूपये खर्च करने की जरुरत नहीं है. बस जो आपके पास है उसका फायदा उठाइए.

अक्षय की ‘केसरी’ 

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग कर रहे हैं. अनुराग सिंह के डायरेक्शन में बनी अक्षय कुमार की ‘केसरी’ 21 मार्च 2019 को होली के मौके पर रिलीज होगी. अगर फिल्म की बात करें तो ‘केसरी’ एक पीरियड ड्रामा मूवी है. जो कि फेमस सारागढ़ी की लड़ाई पर बेस्ड है.

1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी-सी टुकड़ी और अफगानी सेना के बीच हुई इस लड़ाई में ब्रिटिश भारतीय सेना के 21 सिख जवानों ने 10 हजार की तादाद वाली अफगानी सेना का मुकाबला किया था.

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी. ‘केसरी’ में अक्षय कुमार संतरी पगड़ी और दाढ़ी में नजर आएंगे.

फिल्म ‘गोल्ड’

इस साल अक्षय की कई बड़ी फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं जिनमें से एक ‘गोल्ड’ भी एक है. फिल्म का टीज़र भी रिलीज हो चुका है. यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिसमें 1948 के दौरान लंदन में हुए ओलंपियाड खेल की कहानी पेश की जाएगी, जब एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत ने अपने पहला ओलंपिक पदक जीता था.

फिल्म के टीज़र के एक डॉयलॉग में  अक्षय कहते हैं -‘अभी तक इंडिया चुप था, अब हम बोलेगा और दुनिया सुनेगा’ लिखा है. यह डॉयलॉग टीजर के अंत में भी सुनाई देता है. इस फिल्म के साथ छोटे पर्दे की कलाकार मोनी रॉय भी बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं.