अब अक्षय ने भी केरल बाढ़ग्रस्त लोगों के लिया उठाया बड़ा कदम

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता प्रियदर्शन ने बाढ़ प्रभावित केरल की मदद के लिए मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दान किया है. अक्सर समाजि‍क मुद्दों और आपदाओं में अपने योगदान के लिए आगे आने वाले अक्षय कुमार ने केरल के सीएम को बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए चेक दिया है.

फिल्म निर्माता प्रियदर्शन ने शनिवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को चेक देते हुए अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लोगों से एकजुट होकर राज्य की मदद करने का आग्रह किया है.

उन्होंने लिखा, ‘मैंने और अक्षय कुमार ने केरल के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दान किया है. आइए, एकजुट होकर केरल को दोबारा पटरी पर लेकर आएं. कोई राजनीति नहीं, कोई धर्म नहीं सिर्फ मानवता. आइए, केरल के लिए एकजुट हो जाएं.Lets stand together to save Kerela #KerelaFloods

बता दें अक्षय कुमार ने अपने इस कदम के बारे में तो कोई जानकारी सोशल मीडिया पर नहीं दी लेकिन उन्होंने केरल की मदद करने को लेकर एक रीट्वीट जरूर किया. जिसमें केरल की मदद कैसी की जा सकती है इस बारे में जानकारी दी गई है.

https://twitter.com/BachchanFC/status/1030101029570801665

https://twitter.com/vidya_balan/status/1030133650598182912

बता दें केरल में बारिश और बाढ़ के कारण रविवार को मृतकों की संख्या बढ़कर 370 पहुंच गई है.

https://twitter.com/SunielVShetty/status/1030129068019261440

अक्षय कुमार के अलावा और भी कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर फैन्स से केरल की मदद करने की अपील की है. अमिताभ बच्चन, अभि‍षेक बच्चन, श्रद्धा कपूर, विद्या वालन, कार्तिक आर्यन जैसे कई एक्टर्स ने बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए ट्वीट किए हैं. यही नहीं देश के इस राज्य में आई आपदा को देखते हुए एक्टर जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म सत्यमेव जयते की सक्सेस का जश्न मनाने से इंकार कर दिया है.

Back to top button