आकाश अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी में शाहरुख खान ने मचाया धमाल, देखें Video

- in मनोरंजन, वायरल

नई दिल्ली: किसी पार्टी में बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान हों और कोई धमाल न हो, ये तो हो ही नहीं सकता. जी हां हम बत कर रहे हैं बिजनेस घराने ‘अंबानी’ के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई के पार्टी की. इस पार्टी में किंग खान ने जमकर धमाल मचाया. स्टेज पर जहां एक ओर बॉलीवुड के सितारों ने जमकर डांस किया वहीं शाहरुख नें दूल्हे आकाश अंबानी से खूब छेड़छाड की. यहां तक कि किंग खान ने अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी को छेड़ते हुए उनकी गर्लफ्रेंट के बारे में पूछ डाला.आकाश अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी मेंशाहरुख खान ने मचाया धमाल, देखें Video

बता दें कि बिजनसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से अनंत अंबानी के अफेयर की चर्चा है. ऐसे में जब राधिका ने आकाश और श्लोका की सगाई में डांस किया तो शाहरुख को अनंत को छेड़ने का मौका मिल गया. और किंग खान ने अनंत अंबानी को छेडनें में कोई कसर नही छोड़ी. राधिका की परफॉर्मेंस को लेकर शाहरुख खान ने अनंत को रेट करने के लिए कहा. तो अनंत का जवाब था इनफिनिटी और टेन मिलियन.

हालांकि पार्टी की बात करें तो आकाश अंबानी की पूरी इंगेजमेंट पार्टी बॉलीवुड के सितारों से रौशन नजर आई. शाहरुख खान, आमिर खान, अनिल कपूर, से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन, काजोल, आलिया भट्ट सगाई समारोह के हिस्सा बने. कई बॉलीवुड सितारे अपने पूरे परिवार के साथ पार्टी में नजर आए. पार्टी में वो बॉलीवुड किड्स भी नजर आए जो लाईम लाईट मे कम ही नजर आते हैं. 

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने भी अपने बेटे के इंगेजमेंट पार्टी में कोई कसर नहीं छोड़ी. अंबानी परिवार ने मेहमानों के लिए खास डिजिटल कार्ड बनवाया है. कार्ड में फिल्म ‘काई पो चे’ का गाना ‘हे शुभारंभ ओ शुभारंभ मंगल बेला आई’ का गाना चल रहा है. कार्ड में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की तस्वीर, सगाई की तारीख और समय के बारे में बताया गया है. यहां तक की नीता अंबानी ने भी बेटे की इंगेजमेंट पार्टी में जमकर डांस किया.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा