अखिलेश यादव का बड़ा बयान : राजा भैया हमारे नहीं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए शुक्रवार को प्रतापगढ़ के कुंडा से निर्दलीय विधायक राजा भैया पर बड़ा बयान दिया है। अखिलेश ने कहा कि शायद अब वो हमारे साथ नहीं है।

राज्यसभा में बसपा की हार पर उठे थे सवाल

दरअसल उत्तर प्रदेश में हाल ही में राज्यसभा की 10 सीटों पर चुनाव हुए हैं। जिसमें बसपा से उम्मीदवार भीमराव अंबेडकर ने चुनाव लड़ा और वो हार गए। इस चुनाव में राजा भैया की भूमिका को लेकर बड़े सवाल उठे। राजा भैया ने अखिलेश यादव को समर्थन का वादा किया फिर वोटिंग के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। मतदान के दौरान राजा भैया ने समाजवादी पार्टी के समर्थन का ऐलान किया। जबकि उन्होंने साफ कहा था कि वह बसपा के साथ नहीं हैं। जिसके बाद अखिलेश यादव ने समर्थन के लिए ट्वीट कर उनका शुक्रिया भी अदा किया था।
चुनावी नतीजे में प्रत्याशी की हार के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने राजा भैया को लेकर निशाना साधा था और कहा था कि अखिलेश यादव राजा भैया के जाल में फंस गए जिसके तुरंत बाद अखिलेश यादव ने राजा भैया को लेकर किया गया अपना ट्वीट भी हटा लिया।

अखिलेश ने दिया बयान

ट्वीट हटाने पर आज अखिलेश यादव ने सफाई दी कि यह एक भावना होती है। उन्होंने कहा, हमें राजा भैया के बारे में कुछ नहीं कहना है, उन्हें खुद सोचना चाहिए कि उन्होंने क्या किया। लगता नहीं है कि वो हमारे साथ हैं।

Loading...

Check Also

अभ्यर्थियों की समस्या को लेकर 18 नवंबर को होने वाली टीईटी परीक्षा का समय बदला

अभ्यर्थियों की समस्या को लेकर 18 नवंबर को होने वाली टीईटी परीक्षा का समय बदला

18 नवंबर को होने वाली शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) 2018 में दूसरी पाली का समय …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com