अजय देवगन की कुल संपत्ति जानकर उड़ जाएगी अच्छे अच्छों की नींद

बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन एक जाने माने हस्ती है जिनका जनम 2 अप्रैल 1969 हुआ था. अजय देवगन एक एक्टर होने के साथ साथ एक निर्देशक और निर्माता भी हैं. अजय अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके हैं और वे एक वर्सटाइल एक्टर हैं.आपको बता दें अजय देवगन ने 100 से भी ज़्यादा मूवी में काम किया है पहले तो इन्होने एक्शन मूवी में अपना नाम कमाया.

अजय देवगन की कुल संपत्ति जानकर उड़ जाएगी अच्छे अच्छों की नींद उसके बाद ये कॉमेडियन मूवी में भी काम किया और लोगो को बहुत हसाया. अजय देवगन को कई पुरूस्कार भी मिले हैं इनको 2 राष्टीय और 4 फिल्मफेयर अवार्ड्स भी मिले हैं और इसके अलावा भी इनको कई पुरुस्कारों से न वाज़ा.अजय देवगन बॉलीवुड के सिंघम के नाम से जाने जाते हैं अगर इनकी संपत्ति के बारे में बात की जाये तो आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकतें हैं कि इनकी संपत्ति कितने करोड़ों की है.

अब बात करते है इनकी सम्पत्ति की तो हम आपको बता दें कि इनकी कुल संपत्ति करीब 32 मिलियन डॉलर है.अजय देवगन की आय का मुख्य हिस्सा फिल्म, ब्रांड विज्ञापन और निजी निवेश से आता है. इनकी कुल संपत्ति में पिछले 5 सालों में करीब 60% की बढ़ोतरी हुई है. अजय देवगन की संपत्ति में एक खूबसूरत घर भी शामिल है जिसे उन्होंने शिव शक्ति का नाम दिया है जो मुंबई में स्थित है. घर की कीमत 2 करोड़ डॉलर है.

साथ ही साथ जुहू और मुंबई में उनके 2 और अपार्टमेंट भी है और ये एक ऐसे बॉलीवुड एक्टर हैं जिनका अपना निजी जेट है. ये जेट इन्होने 2010 में ख़रीदा था इसमें 6 सीट हैं ये अजय देवगन अपने लिए निजी कामो के लिए इस्तेमाल करते हैं. अजय देवगन को कारों का बहुत शोक है और इनके पास लेटेस्ट सभी कारें हैं. इनके कलेक्शन में टोयोटा bmw फेरारी ऑडी , bmw जेड 4 भी हैं.

अगर आपको दी गई जानकारी पसंद आई तो ऐसी ही और खबरों के लिए हमें फ़ॉलो कीजिए।

Back to top button