अजय देवगन और तब्बू स्टारर दे दे प्यार दे से अपनी धाक जमाने वाली प्रीत सिंह ने कराई प्लास्टिक सर्जरी बिगड़ी शक्ल देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

रकुल प्रीत सिंह साउथ इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। बॉलीवुड में भी उन्होंने अजय देवगन और तब्बू स्टारर ‘दे दे प्यार दे’ से अपनी धाक जमाई थी। रकुल प्रीत की खूबसूरती के लोग कायल हैं पर इन दिनों कुछ ऐसा हुआ है कि उन्हें सोशल मीडिया पर लुक्स को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स उनकी तस्वीर पर भद्दे कमेंट कर रहे हैं।

रकुल प्रीत को किया ट्रोल

पिछले दिनों रकुल प्रीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपनी एक तस्वीर शेयर की तस्वीर जैसे ही वायरल हुई लोगों ने रकुल प्रीत से सवाल करना शुरू कर दिया। लोगों को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस का बदला हुआ अंदाज शायद पसंद नहीं आया और उन्होंने पूछना शुरू कर दिया क्या आपने प्लास्टिक सर्जरी कराई हैं। बस फिर क्या था रकुल को ट्रोल करने वालों की बाढ़ आ गई।

तस्वीर देख पूछा- प्लास्टिक सर्जरी कराई क्या?

दरअसल, जो तस्वीर रकुल प्रीत ने शेयर की है उसमें रकुल के नैन-नक्श पहले से एकदम बदले नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे में कुछ ज्यादा ही पतनी नाक और पिचके गालों को देखकर लोग को शक हो रहा है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करा ली है। हालांकि फोटो पर अबतक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

 

फैंस हुए हैरान

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में रकुल ने लिखा है, ‘ऑन डिमांड पोस्ट’ इसके साथ उन्होंने लाफिंग वाले इमोटिकॉन भी पोस्ट किए हैं। लेकिन इस प्यारी सी तस्वीर को देख लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया। यहां पर कमेंट में एक यूजर ने लिखा है, ‘ये है कौन?’ वहीं दूसरे ने लिखा है, ‘ये क्या इन्होंने भी प्लास्टिक सर्जरी करवा ली, यार ये बॉलीवुड वालों को हो क्या गया है? अच्छे भले चेहरे की वाट लगा दी।’

 

ड्रग्स केस में भी आ चुका है नाम

बता दें कि रकुल प्रीत पहले भी सोशल मीडिया पर ड्रग्स केस को लेकर निशाने पर आ चुकीं हैं। ईडी ने एलएसडी और एमडीएमए जैसे महंगे नशीले पदार्थ की आपूर्ति करने के सनसनीखेज गिरोह के संबंध में तेलुगु फिल्म उद्योग की 10 हस्तियों को सम्मन भेजा था। जिसमें से रकुल प्रीत का नाम भी शामिल था।

Back to top button