बेटी आराध्या के साथ ‘पेरिस फैशन वीक 2024’ में नजर आईं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती और अभिनय के लाखों दीवाने हैं। अभिनेत्री के प्रशंसक उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं। हाल ही में अभिनेत्री को उनकी बेटी आराध्या के साथ ‘पेरिस फैशन वीक 2024’ में में देखा गया। ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या का फैशन वीक से एक लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या अपनी टीम के साथ सीढ़ियों से नीचे उतरती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान दोनों मैचिंग ब्लैक आउटफिट में नजर आईं।

मां-बेटी की जोड़ी साथ आई नजर
मां-बेटी की यह जोड़ी एक दूसरे के साथ बहुत अच्छी लग रही थी, ऐश्वर्या ने ब्लैक स्टिलेटो के साथ एक लंबा ब्लेजर कोट पहना हुआ था, जबकि आराध्या ने अपनी मां से ही मिलता-जुलता लुक अपनाया। अभिनेत्री के इस लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। इस दौरान अभिनेत्री पोज देते हुए भी नजर आईं।

आराध्या अक्सर मां के साथ होती हैं स्पॉट
रिपोर्ट्स के मुताबिक इससे पहले, ऐश्वर्या को एक बोल्ड पहनावे में देखा गया था। इस लुक में वह बेहद शानदार लग रही थीं। बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को अक्सर एक साथ देखा जाता है। प्रशंसकों को वह दोनों साथ में अच्छी लगती हैं।

अफवाहों पर लगाया विराम
हाल फिलहाल में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी को लेकर भी लगातार अफवाहें उड़ती रही हैं। इन अफवाहों पर तब विराम लग गया, जब पेरिस फैशन वीक में अभिनेत्री अपने हाथों में शादी की अंगूठी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं। ऐश्वर्या और अभिषेक की दोस्ती ‘गुरु’ और ‘धूम 2’ की शूटिंग के दौरान हुई। उनकी यह दोस्ती प्यार में बदल गई, जिसके बाद साल 2007 में दोनों ने शादी कर ली।

Back to top button