ऐश्वर्या राय ने भी किया #MeToo का सपोर्ट, कहा- ‘सिर्फ शो बिजनेस…’

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक ब्रैंड के प्रमोशन के सिलसिले में बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन के साथ सिडनी गईं हुईं थी. यहां पर मीडिया से बात-चीत के दौरान ऐश्वर्या ने भी पिछले काफी वक्त से चल रहे #MeToo कैंपेन का सपोर्ट किया. ऐश्वर्या ने कहा कि इस कैंपेन को सिर्फ एक हिस्से तक ही सीमित नहीं रहना चाहिए. बता दें, ऐश्वर्या राय जल्द ही फिल्म ‘फन्ने खान’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर भी नजर आएंगे.

गौरतलब है कि इस कैंपेन की शुरुआत पिछले साल उस वक्त हुई थी जब कई हॉलीवुड महिलाओं ने प्रोड्यूसर हार्वी वीन्सटीन के खिलाफ आवाज उठाई थी. मीटू काफी तेजी से सोशल मीडिया पर बड़ा और कई महिलाएं इस कैंपेन का हिस्सा बनीं जिसके बाद बॉलीवुड में भी एक्ट्रेस ने इस पर बात करना शुरू किया. इस पर बात करते हुए ऐश्वर्या ने कहा, इस कैंपेन के जरिए इस मुद्दे पर काफी चर्चा हो रही है और लोग अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि लोग इस बारे में बात कर रहे हैं. 

ऐश्वर्या ने आगे कहा, मुझे नहीं लगता कि इसे सिर्फ दुनिया के एक हिस्से तक सीमित रहना चाहिए. इस कैंपेन को सिर्फ शो बिजनेस या फिल्म इंडस्ट्री तक की सीमित नहीं रहना चाहिए. बता दें, इस कैंपेन को पिछले साल शुरू किया गया था. ऐश्वर्या जल्द  ही फिल्म फन्ने खान में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव दिखाई देंगे. इस फिल्म में ऐश्वर्या और राजकुमार पहली बार एक साथ नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म में काफी वक्त बाद अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. 

आलिया भट्ट की चोट की वजह से पहला शेड्यूल पूरा होते ही ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कैंसल

 

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो