ऐश्वर्या राय कर सकती हैं बड़े परदे पर ये अहम किरदार, दो पुरानी फिल्मों के हैं ऑफ़र

मुंबई। ऐश्वर्या बच्चन ने माना है कि उन्हें अपने ज़माने की दो मशहूर फिल्में यानि रात और दिन व वो कौन थी? के रीमेक में काम करने के लिए ऑफ़र आया है लेकिन अभी तक उन्होंने कोई सहमति नहीं दी है।ऐश्वर्या राय कर सकती हैं बड़े परदे पर ये अहम किरदार, दो पुरानी फिल्मों के हैं ऑफ़र

पिछले दिनों हमने आपको बताया था कि ऐश्वर्या राय बच्चन को एक डार्क थ्रिलर के लिए अप्रोच किया गया है। ये फिल्म 1967 में आई ‘रात और दिन ‘ का रीमेक होगी। सत्येन बोस निर्देशित इस फिल्म में प्रदीप कुमार, नर्गिस दत्त और फ़िरोज़ खान ने बेहतरीन रोल निभाया था। रात और दिन को भारतीय सिनेमा की कुछ बेहतरीन क्लासिक फिल्मों में गिना जाता है। फिल्म में नर्गिस ने वरुणा नाम की ऐसी महिला का किरदार निभाया था, जो मल्टीपल पर्सनालिटी डिसॉडर से ग्रसित होती है। वो दिन में एक साधारण घरेलू महिला होती है और रात में कोलकाता की सड़कों पर निकल जाती है, क्लबों में नाचती है और सुबह सब भूल जाती है। नर्गिस दत्त को इसी फिल्म में उनके जबरदस्त अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था।

फिल्म जज़्बा से अपनी दूसरी पारी शुरू करने वाली बच्चन बहू ने एक इंटरव्यू में कहा है कि हां उन्हें सदाबहार अभिनेत्री नर्गिस दत्त की उस फिल्म के रीमेक का ऑफ़र आया है।ऐश ने बताया कि फिल्म शब्द के दौरान संजय दत्त ने भी कहा था कि वो इस रोल को उन्हें(ऐश्वर्या ) को करते हुए देखना चाहते हैं। यही नहीं , ऐश ने ये भी कहा कि उन्हें 1964 में राज खोसला के निर्देशन में बनी वो कौन थी? के लिए भी अप्रोच किया गया है। अपने ज़माने की बेहतरीन सस्पेंस फिल्म में मनोज कुमार और साधना ने काम किया था।

बच्चन बहू ने कहा कि अभी बातचीत का दौर जारी है और हम इस पर काम कर रहे हैं। फिल्म जज़्बा से वापसी करने के बाद ऐश्वर्या बच्चन ने सरबजीत और ऐ दिल है मुश्किल में अलग अलग तरह के रोल किये। अब अनिल कपूर के साथ वो फन्ने खान में एक इंटरनेशनल सिंगर की भूमिका में नज़र आएंगी।

 
Back to top button