रणबीर संग इंटीमेट सीन के बाद ऐश्वर्या ने…

ऐश्वर्या राय बच्चन की अगली फिल्म फन्ने खां हैं. इसमें वे अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं. लेकिन इस फिल्म में ऐश्वर्या ने वह सब न करने का फैसला लिया है, जो उन्होंने अपनी पिछले फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में किया था.

Aishwarya after Ranbir's intimate scene ...

बता दें कि ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के इंटीमेट सीन काफी चर्चा में रहे थे. खबरें यहां तक आईं कि ऐश्वर्या के ससुर अमिताभ बच्चन ने भी इस पर नाराजगी जताई है. अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खबर है कि ऐश्वर्या ने फन्ने खां में राजकुमार राव के साथ इस तरह का कोई इंटीमेट सीन देने से इंकार किया है. सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या हर एक सीन को लेकर बेहद सतर्क हैं. वे इंटीमेट सीन को लेकर अपनी शंका जाहिर कर चुकी हैं. अनिल कपूर पहले ही इस‍ फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. राजकुमार राव भी अपनी फिल्म न्यूटन की रिलीज के बाद अपना शेड्यूल शुरू करने वाले हैं. उनका कहना है कि वे जल्द ऐश्वर्या और अनिल कपूर से मिलने वाले हैं. साथ ही कई रीडिंग सेशन भी करेंगे.

फन्ने खां में ऐश्वर्या राय बच्चन उम्र में अपने से 10 साल छोटे राजकुमार राव के अपोजिट नजर आएंगी. राव ने अपनी बातचीत में कहा है कि ऐश्वर्या से उनकी पहली मुलाकात मेलबर्न इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुई थी. इस फेस्टिवल में राव को उनकी फिल्म ट्रैप्ड के लिए बेस्ट एक्टर का सम्मान दिया गया था. अब राव इस खूबसूरत एक्ट्रेस के अपोजिट आने के लिए उत्साहित हैं.

Back to top button