Airtel ने हाल ही में नए प्रीपेड प्लान्स किए लॉन्च, मिल रहा है Netflix बिल्कुल Free, एक्टिव करने के लिए इन 5 स्टेप्स को करें फॉलो

Airtel ने हाल ही में नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं, जो कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर करते हैं. एयरटेल के पास कई ऐसे प्लान्स हैं, जिनके साथ नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जाता है. इस बार एयरटेल ने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए गुड न्यूज दी है. एयरटेल ने कुछ चुनिंदा Broadband Plans के साथ फ्री Netflix प्लान देने की घोषणा की है. एयरटेल के प्रोफेशनल प्लान और इन्फिनिटी प्लान के साथ Netflix फ्री में दिया जा रहा है.

Airtel Professional Plan Price

एयरटेल के प्रोफेशनल प्लान की कीमत 1,498 रुपये प्रतिमाह है. वहीं एयरटेल के इन्फिनिटी प्लान की बात करें, तो यह 3,999 रुपये प्रतिमाह की कीमत पर आता है. प्रोफेशनल प्लान वालों को 199 रुपये वाला Netflix Basic Plan फ्री मिलेगा. 

Airtel Infinity Plan Price

जो एयरटेल के इन्फिनिटी प्लान को चुनते हैं, उन्हें Netflix के प्रीमियम प्लान (649 रुपये वाला) का मंथली सब्सक्रिप्शन मिलेगा. बता दें भारत में नेटफ्लिक्स के पास चार प्लान (मोबाइल प्लान, बेसिक प्लान, स्टैंडर्ड और प्रीमियम प्लान) हैं.

Airtel Broadband Plans पर Netflix को एक्टिव करने के लिए इन 5 स्टेप्स को फॉलो करें

स्टेप 1: एयरटेल थैंक्स ऐप ओपन करके Discover Thanks Benefit पेज पर जाएं.
स्टेप 2: नीचे स्क्रॉल करें और Enjoy your rewards सेक्शन में Netflix नजर आएगा.
स्टेप 3: वहां क्लिक कर Claim को चुनें.
स्टेप 4: Netflix प्रोडक्ट पेज पर Proceed ऑप्शन पर क्लिक करें.
स्टेप 5: एक्टिवेट होने के बाद यूजर को Netflix पर रिडायरेक्ट किया जाएगा.

Back to top button