Airtel ने लॉन्च किया दो नए धांसू प्रीपेड प्लान्स, 78 रुपये में मिलेगा…

Airtel ने 78 रुपये और 248 रुपये वाले दो नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं. इनके साथ विंक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को मिलेगा. ये नए प्लान्स डेटा ऐड ऑन पैक्स हैं.

एयरटेल के 78 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को एक महीने के लिए विंक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलेगा. वहीं, 248 रुपये वाले प्लान में ये सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए दिया जाएगा. साथ ही एयरटेल यूजर्स विंक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन  को सीधे एयरटेल थैंक्स ऐप से भी खरीद सकते हैं.

एयरटेल के 78 रुपये वाले नए प्लान के बारे में विस्तार से बात करें तो इसमें 5GB डेटा ग्राहकों को मिलेगा. इस प्लान की खुद की कोई वैलिडिटी नहीं है. ऐसे में ये आपके मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक वैलिड रहेगा.

साथ ही इस प्लान में एक महीने के लिए विंक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को मिलेगा. ग्राहकों को 5GB डेटा खत्म हो जाने के बाद 50 पैसे प्रति MB की दर से भुगतान करना होगा.

वहीं, एयरटेल के 248 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो इसमें ग्राहकों को टोटल 25GB डेटा मिलेगा. इस डेटा के खत्म हो जाने के बाद ग्राहकों को 50 पैसे प्रति MB की दर से भुगतान करना होगा. ये प्लान भी आपके मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक वैलिड रहेगा. साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को एक साल के लिए विंक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा.

साथ ही आपको बता दें यूजर्स अब विंक प्रीमियम सब्सक्रिप्शन को सीधे एयरटेल थैंक्स ऐप से खरीद सकते हैं. यूजर्स को केवल एयरटेल थैंक्स ऐप होमपेज पर डिजिटल स्टोर पर क्लिक करना होगा. इसके बाद आपक विंक प्रीमियम का ऑप्शन दिखाई देगा. एक महीने के प्रीमियम मेंबरशिप की कीमत 49 रुपये और एक साल के मेंबरशिप की कीमत 399 रुपये है.

Back to top button