Airtel ने लांच किया 251 रुपये में 50GB का डाटा ऐड-ऑन प्लान

टेलिकॉम कंपनी Airtel ने हाल ही में अपने 98 रुपये वाले लोकप्रिय प्लान में बदलाव करते हुए उसमें दोगुना डाटा देने की घोषणा की है।

इस प्लान में जहां पहले यूजर्स को 6GB डाटा प्राप्त होता था, वहीं अब 12GB डाटा दिया जा रहा है। अब कंपनी एक बार फिर से यूजर्स के लिए एक नया डाटा ऐड-ऑन प्लान लेकर आई है।

इस प्लान की कीमत 251 रुपये है और इसमें यूजर्स को कुल 50GB डाटा का लाभ​ मिलेगा। प्लान को खास तौर से वर्क फ्रॉम होम कर रहे यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है। Airtel का यह प्लान Reliance Jio के 251 रुपये वाले प्लान को कड़ी टक्कर दे सकता है।

Reliance Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने 251 रुपये वाला डाटा ऐड-ऑन प्लान पेश किया है। Jio ने हाल ही में इस पैक को पेश किया था और इसमें यूजर्स को 50GB डाटा की सुविधा दी जा रही है। आइए जानते हैं Airtel के 251 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को क्या बेनिफिट्स मिल रहे हैं?

Airtel के 251 रुपये वाले डाटा ऐड-ऑन पैक में यूजर्स को 50GB तक का अनलिमिटेड डाटा ऑफर किया जा रहा है। खास बात है कि इस पैक की कोई वैलिडिटी नहीं है और यूजर्स इसे अपने प्राइमरी यानि मौजूदा प्लान के साथ रिचार्ज करा कर उसकी वैलिडिटी तक उपयोग कर सकते हैं। हालांकि इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा नहीं दी रही है। ये सुविधा केवल एक्टिव प्लान के साथ ही उपलब्ध होगी।

वैसे बता दें कि Airtel अपने यूजर्स को पहले से ही 100 रुपये वाला ऐड-ऑन डेटा पैक ऑफर कर रही है। इसमें यूजर्स 15GB तक के डाटा का लाभ उठा सकते हैं।

यह सभी प्लान लॉकडाउन के दौरान वर्क फ्रॉम होम के लिए काफी उपयोगी साबित होंगे। ताकि काम करते समय इंटरनेट खत्म होने की परेशानी का सामना न करना पड़े।

Back to top button