Airtel लेकर आया 119 रुपये में ये गजब का प्लान, मिलेगा 15GB डेटा

भारती एयरटेल अपने यूजर्स के लिए एक किफायती 4जी डेटा रिचार्ज लेकर आई है। इस प्लान की कीमत 119 रुपये है, जो अब कंपनी की वेबसाइट पर भी लिस्ट हो गया है। कंपनी ने इस प्लान की चुपके से लॉन्च किया है। प्लान में असीमित वैलिडिटी के अलावा Xstream Mobile Pack जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं। तो आइए जानते हैं एयरटेल के इस नए पैक की ज्यादा डिटेल्स:

Airtel का 119 रुपये वाला डेटा पैक
एयरटेल के 119 रुपये वाले पैक में ग्राहकों को 15 जीबी का डेटा मिलता है। इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी यूजर्स के मौजूदा अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान पर निर्भर करेगी। 119 रुपये के प्लान के साथ 30 दिनों के लिए ‘एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक’ का अतिरिक्त लाभ भी दिया जा रहा है। एयरटेल यूजर्स इस प्लान को एयरटेल थैंक्स ऐप या किसी थर्ड पार्टी रिचार्ज पोर्टल के जरिए एक्सेस कर सकते हैं। प्लान में कॉलिंग या एसएमएस जैसी सुविधा नहीं मिलती। 

Airtel के अन्य किफायती डेटा प्लान
100 रुपये से कम कीमत में कंपनी 98 रुपये, 48 रुपये, 89 रुपये और 78 रुपये के किफायती डेटा प्लान ऑफर करती है। 48 रुपये कीमत वाले डेटा प्लान में ग्राहकों को 3 जीबी डेटा मिलता है। जबकि 78 रुपये के प्लान में 5 जीबी डेटा दिया जाता है। इसमें 30 दिनों के लिए Wynk Music Premium का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। दोनों ही प्लान की वैलिडिटी मौजूदा अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान पर निर्भर करेगी।

इसी तरह 89 रुपये के प्लान में 6 जीबी डेटा दिया जाता है। इसमें 28 दिन के लिए Prime Video Mobile Edition, Free Hellotunes और Wynk Music का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। जबकि 98 रुपये के प्लान में कुल 12 जीबी डेटा दिया जाता है। इसमें कोई अन्य बेनिफिट नहीं है। दोनों ही प्लान की वैलिडिटी मौजूदा अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान पर निर्भर करेगी।

Back to top button