एयरटेल ग्राहकों को फ्री में मिल रहा 11GB डेटा, बड़ा आसान है तरीका

नई दिल्ली। दिग्गज टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ग्राहकों को 11 जीबी मुफ्त डेटा ऑफर कर रही है। इसके लिए ग्राहकों को कंपनी के दो अलग-अलग ऑफर्स का एक साथ इस्तेमाल करना होगा। दरअसल कंपनी नए 4जी ग्राहकों को 5GB मुफ्त डेटा दे रही है, जो Airtel Thanks एप डाउनलोड करके पाया जा सकता है। तो अगर आपने नया एयरटेल 4जी सिम खरीदा है या 4जी डिवाइस पर अपग्रेड हुए हैं तो अपने नए मोबाइल नंबर से एयरटेल थैंक्स एप पर रजिस्टर कर लीजिए और मुफ्त डेटा मिल जाएगा। ऑफर सिर्फ प्रीपेड यूजर्स तक ही सीमित है।

ऐसे पाएं 5GB डेटा

टेलिकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, यह मुफ्त 5 जीबी डेटा यूजर्स को पांच कूपन के रूप में मिलेगा, जो 1-1GB के होंगे। कूपन नए 4जी कस्टमर्स के अकाउंट में 72 घंटों के भीतर क्रेडिट हो जाएगा। ध्यान देने वाली बात यह है कि ग्राहकों को नया सिम एक्टिवेट होने के 30 दिनों के भीतर ही एप पर रजिस्टर करना जरूरी है। जब आपको मुफ्त कूपन मिल जाएंगे तो आप एप के My Coupons सेक्शन में जाकर इन्हें क्लेम कर सकते हैं।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

प्रीपेड प्लान्स पर 6GB डेटा मुफ्त

इसके अलावा कंपनी अपनी वेबसाइट पर 6 जीबी तक मुफ्त डेटा का ऑफर भी चला रही है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को कोई एक अनलिमिटेड प्लान रिचार्ज कराना होगा। उदाहरण के लिए अगर यूजर्स 84 दिन की वैलिडिटी वाले 598 रुपये के प्लान या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराते हैं तो उन्हें 6 जीबी मुफ्त डेटा मिलेगा। इसमें ग्राहकों को 1 जीबी वाले 6 कूपन दिए जाएंगे।

1 जीबी मुफ्त डेटा वाले चार कूपन्स दिए जा रहे

इसी प्रकार 56 दिन की वैलिडिटी वाले 399 रुपये या उससे महंगे रिचार्ज पर ग्राहकों को 1 जीबी मुफ्त डेटा वाले चार कूपन्स दिए जा रहे हैं। इस प्रकार ग्राहक कुल 4 जीबी मुफ्त डेटा का मजा ले सकते हैं। वहीं, 28 दिन की वैलिडिटी वाले 219 रुपये या उससे महंगे रिचार्ज पर ग्राहकों को 1 जीबी मुफ्त डेटा वाले दो कूपन्स दिए जा रहे हैं। ध्यान रहे कि ये रिचार्ज ग्राहकों को एयरटेल थैंक्स एप के जरिए करने होंगे। इस तरह अगर आप नए एयरटेल 4जी ग्राहक हैं और 598 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो कुल 11 जीबी मुफ्त डेटा का मजा ले पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button