AIMIM नेता ने दिया विवादित बयान, बोला-100 करोड़ हिन्दुओं पर भारी हैं 15 करोड़ मुस्लिम

बेंगलुरू: नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर देश में जारी बहस के बीच असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के नेता वारिस पठान ने विवादित बयान दिया है. उन्‍होंने मुस्लिम महिलाओं की अगुआई में दिल्‍ली के शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ जारी प्रदर्शनों के संदर्भ में कहा कि वे कहते हैं कि हमने महिलाओं को आगे कर दिया है. लेकिन ध्‍यान रखना कि अभी तक केवल शेरनियां ही बाहर आई हैं और आप पसीना बहा रहे हैं. इससे आप समझ सकते हैं कि यदि हम सभी बाहर निकल आए तो क्‍या होगा. हम 15 करोड़ हैं लेकिन 100 करोड़ के ऊपर भारी हैं. ये याद रख लेना.

वारिस पठान का विवादित बयान वाला ये वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें उन्‍होंने ये भी कहा कि हम आजादी छीन कर लेंगे. वारिस पठान, महाराष्‍ट्र विधानसभा के सदस्‍य रहे हैं. उन्‍होंने ये भड़काऊ बयान गुलबर्गा में आयोजित सीएए विरोधी रैली के दौरान दिया. 15 फरवरी को आयोजित उस रैली में एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें: गांधी परिवार के खिलाफ विद्रोह पर उतरे कांग्रेस के दिग्गज नेता, मिला थरूर का भी साथ

वारिस पठान इस तरह के भड़काऊ बयान पहले भी दे चुके हैं. हिंदुओं पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए वारिस पठान ने ये भी कहा कि देश के मुस्लिमों के एकजुट होकर आजादी हासिल करने का वक्‍त आ गया है. इसी कड़ी में उन्‍होंने कहा कि भले ही देश में मुस्लिमों की आबादी 15 करोड़ हो लेकिन वे अभी-अभी 100 करोड़ से ऊपर हिंदुओं पर दबदबा रखते हैं.

Back to top button