एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाया अंगूरी भाभी का हॉट अवतार

टीवी का सबसे चर्चित और सबसे लोकप्रिय शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगुरी भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शुभांगी अत्रे इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में शुभांगी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे एक दम अलग अंदाज में नजर आ रही है. बता दे कि, सुभांगी इन तस्वीरों में बेहद ही हॉट और बेहद खूबसूरत नजर आ रही है.

हालांकि, ये पहली बार नहीं जब शुभांगी ने अपनी हॉट तस्वीर शेयर की है इससे पहले भी वह कई बार अपनी हॉट तस्वीर शेयर कर चुकी है जो कि सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल होती है. बीते दिनों वह शो की शूटिंग के लिए गोवा पहुंची थी जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. इन तस्वीरों में भी शुभांगी बेहद खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही थी. ठीक उसी तरह एक बार फिर शुभांगी अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है.

गौरतलब है कि, शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में पहले अभिनेत्री शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आती थी लेकिन शो मेकर्स से शिल्पा का मनमुटाव हो गया था जिसके चलते उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था. इसके बाद इस शो में शिल्पा की जगह अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने ली. ख़ास बात यह है कि, शुभांगी अत्रे को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया.

Back to top button