दो युवतियों के साथ रेप के बाद, गला रेतकर हत्या

उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड की धर्म नगरी चित्रकूट जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र में सुअरगढ़ा के जंगल से रविवार को पुलिस ने दो अज्ञात युवतियों के शव बरामद किए हैं, जिनकी गला रेतकर हत्या की गई है. पुलिस ने बलात्कार के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई है. इस मामले की जांच की जा रही है. गला रेतकर

पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेंद्र सिंह ने सोमवार को बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर मानिकपुर पुलिस ने रविवार को 18 और 25 साल की दो अज्ञात युवतियों के शव चुरेह-केशरुआ पटा गांव के सुअरगढ़ा जंगल की झाड़ियों से बरामद किए हैं. दोनों के चेहरे पत्थर से कुचले हुए हैं. एक लड़की जींस-पैंट, दूसरी लैगिंग सूट पहने हुए है.

आसपास के गांवों के ग्रामीणों से शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की गई, लेकिन अभी तक शवों की पहचान नहीं हो पाई है. अब पड़ोसी जिलों के पुलिस अधिकारियों से इस बारे में सूचना हासिल की जा रही है. आशंक है कि लड़कियों को अगवा कर रेप के के बाद उनकी हत्या कर दी गई और शव फेंक दिए गए.

इससे पहले हाथरस जिले में एक कलयुगी शिक्षक ने गुरु शिष्य के रिश्ते को तार-तार करते हुए ट्यूशन पढ़ने आई सात साल की मासूम बच्ची के साथ रेप किया था. रोते हुए घर पहुंची बच्ची ने परिजनों को अपबीती बताई, जिसके बाद परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुजिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, जिले के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव भटिकरा निवासी सात साल की बच्ची सोमवार शाम को रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने टीचर के घर गई थी. वहां शिक्षक ने मानवता की सभी सीमाएं लांघते हुए मासूम से रेप किया. बच्ची ने घर पहुंचकर अपनी आपबीती परिजनों को बताई, जिस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.

इसे भी पढ़े: इस महिला ने अपने पति के साथ किया ऐसा काम, जानकर होश उड़ जायेंगे!

बताते चलें कि मासूम लड़के और लड़कियों के साथ होने वाली घिनौनी वारदात लगातार बढ़ती जा रही हैं. हाल ही में नोएडा में एक पिता ने अपनी बेटी को हवस का शिकार बना दिया. वारदात के वक्त मां घर से बाहर गई हुई थी. वापस आने पर पीड़िता ने मां को आपबीती सुनाई, तो उसने थाने में जाकर तहरीर दे दी.

नोएडा सेक्टर 71 में एक शख्स अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहता है. उसकी पत्नी किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी. उसी वक्त उसने अपनी बेटी के साथ कथित तौर पर मारपीट करके रेप की वारदात को अंजाम दिया. इस बाबत महिला ने अपने पति के खिलाफ नोएडा फेस 3 थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

Facebook Comments

You may also like

कई दिन तक लोगों को नजर न आई पत्नी तो सामने आया ये हैरान कर देने वाली सच्चाई

घटना के बाद शनिवार सुबह मौके पर पहुंचे