नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के बाद, इस बड़े कदम को उठाने की कोशिश

अपराधिक घटनाए कम होने का नाम ही नही ले रही है हर रोज कहीं न कहीं से मर्डर,रेप या हत्या की खबरे आ ही जाती है. मामला है झारखंड के लोहरदग्गा के भंडरा थाना क्षेत्र का जहां  नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के बाद सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की गई. लेकिन पुलिस प्रशासन की तत्परता से असामाजिक तत्वों द्वारा सौहार्द बिगाड़ने का मंसूबा नाकाम हो गया.

बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर नाबालिग के साथ गांव के ही जुगल अंसारी के पुत्र इम्तियाज अंसारी (18) व बुटू अंसारी का पुत्र अफरोज अंसारी (18) ने दुष्कर्म किया. उसके बाद दोनों आरोपित युवक फरार हो गए. पीड़िता ने घर पहुंचकर अपने परिजनों को जानकारी दी. उसके बाद मंगलवार की रात आठ बजे पीड़िता के परिजनों ने एक आरोपित अफरोज अंसारी को गांव से ही ढूंढ निकाला और जमकर पिटाई कर दी. उसके बाद मामला तनावपूर्ण हो गया.

घरेलू हिंसा को लेकर बहू की करंट लगाकर हत्या

घटना की जानकारी मिलते ही भंडरा पुलिस दल-बल के साथ गांव गई. सूचना मिलने पर एसडीओ राज महेश्वरम, एसडीपीओ अरविंद कुमार वर्मा व बीडीओ तेजकुमार हस्सा भी गांव पहुंचे. आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पुलिस भंडरा थाना ले आई है. गांव में स्थिति सामान्य हो गई थी. हालांकि पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मामले पर नजर रखे हुए थे.

 
Loading...

Check Also

काले जादू से लड़की को आकर्षित करना चाहता था व्यक्ति, हुआ गिरफ्तार

काले जादू से लड़की को आकर्षित करना चाहता था व्यक्ति, हुआ गिरफ्तार

हाल ही में एक काला जादू करने का अपराध का मामला सामने आया है जो …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com