भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर का बड़ा बयान…पढ़े पूरी खबर

भारतीय टीम ने अहमदाबाद में खेले गए विश्व कप मैच में पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। इस मैच में जीत हासिल कर टीम इंडिया ने रिकॉर्ड आठवीं बार पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप मैच अपने नाम किया। बाबर आजम की अगुआई वाली पाकिस्तान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रन बनाए। इसके जवाब में भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 30.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

भारतीय टीम ने अहमदाबाद में खेले गए विश्व कप मैच में पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। इस मैच में जीत हासिल कर टीम इंडिया ने रिकॉर्ड आठवीं बार पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप मैच अपने नाम किया। बाबर आजम की अगुआई वाली पाकिस्तान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 191 रन बनाए।

इसके जवाब में भारत ने 3 विकेट के नुकसान पर 30.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत-पाक मैच के बाद पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक बड़ा बयान दिया।

वह भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान स्टेडियम में चल रहे गानों को देखकर काफी निराश हुए। उन्होंने बीसीसीआई पर निशाना साधने हुए एक बयान दिया जो काफी तेजी से वायरल कर रहा है।

मिकी आर्थर ने मैच के बाद दिया बड़ा बयान
दरअसल, भारत के खिलाफ पाकिस्तान की हार के बाद पाक टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर काफी भड़के हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि आज रात ऐसा नहीं लग रहा था कि यह कोई आईसीसी इवेंट है, मुझे ऐसा लग रहा था कोई बीसीसीआई इवेंट है।

इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि मैं इसे बहाने के तौर पर नहीं लेना चाहूंगा और मैं नहीं चाहता कि कुछ और कहूं ताकि मुझ पर फाइन लगाया जाए। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर फैंस तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

भारत ने पाकिस्तान को विश्व कप में रिकॉर्ड आठवीं बार हराया
रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम ने विश्व कप 2023 में लगातार तीसरी जीत दर्ज की। इसके अलावा भारतीय टीम ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप में रिकॉर्ड आठवीं बार धूल चटाई। पाकिस्तानी टीम वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के खिलाफ कभी जीत नहीं पाई है। भारतीय टीम की रिकॉर्ड 8वीं जीत के बाद प्वॉइंट्स टेबल में टीम इंडिया टॉप पर पहुंच गई है। वहीं, पाकिस्तान टीम चौथे पायदान पर है।

Back to top button