कोरोना वैक्सीन लगने के बाद जब इस युवक ने नर्स के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो देख सभी हो गए हैरान…

अमेरिका में कोरोना वैक्सीन लगाने आए एक युवक ने पुरुष नर्स को अनोखा सरप्राइज दिया. असल में 31 साल के चिकित्सा-सहायक रॉबी वर्गस कोर्टेस और पेशे से नर्स एरिक वर्डेरली पांच साल से रिलेशनशिप में थे. कोर्टेस ने वैक्सीन लगवाने से ठीक पहले वर्डेरली को वैक्सीनेशन सेंटर में ही शादी के लिए प्रपोज कर किया. सोशल मीडिया पर गे कपल के प्रपोजल का वीडियो वायरल हो गया है.  

हाल ही में कोर्टेस को अमेरिका के साउथ डकोटा के एक हॉस्पिटल में वैक्सीन लगवाने के लिए अपॉइंटमेंट मिला था. उन्हें पता था कि उनका बॉयफ्रेंड भी वैक्सीन लगाने का काम कर रहा है. इसी वजह से उन्होंने वैक्सीनेशन वाले दिन ही बॉयफ्रेंड को सरप्राइज देने का फैसला किया. 

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, पुरुष नर्स एरिक वर्डेरली को अंदाजा नहीं था कि उनका बॉयफ्रेंड वैक्सीनेशन सेंटर में ही उन्हें प्रपोज करने वाला है. वर्डेरली ने बॉयफ्रेंड के प्रपोज करते ही शादी के लिए तुरंत हां बोल दिया. इसके बाद वर्डेरली ने खुद, बॉयफ्रेंड से मंगेतर बने कोर्टेस को कोरोना का टीका लगाया.

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें….

https://www.facebook.com/sanfordhealth/videos/2873417049537840/

बॉयफ्रेंड को प्रपोज करने और कोरोना का टीका लगाने के ठीक 10 मिनट बाद कोर्टेस को ड्यूटी पर भी जाना पड़ा क्योंकि अचानक एंबुलेंस कॉल आ गई. सैंफोर्ड हेल्थ सेंटर ने कपल के वेडिंग प्रपोजल का वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है जो अब वायरल हो गया है.

कोर्टेस ने कहा कि प्रपोज करने के लिए उनके पास तीन साल से रिंग मौजूद थी. लेकिन वे किसी खास मौके की तलाश में थे. कपल ने यह भी बताया कि वे महामारी खत्म होने के बाद ही शादी करेंगे. 

 
Back to top button