एक्टिंग के बाद तापसी पन्नू ने डांस में आजमाई किस्मत, इस फिल्म के गाने को किया कोरियोग्राफ

- in मनोरंजन

जानदार अभिनय के लिए मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू अब डांस की ओर भी रूख कर रही हैं। अपनी फिल्म ‘मुल्क’ के लिए उन्होंने एक गाने को कोरियोग्राफ किया है। गाने के बोल हैं ‘ठेंगे से’। इस गानों की कोरियोग्राफी में तापसी का साथ फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा ने दिया है। इस दौरान तापसी की लगन देखकर सिन्हा इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने यह तक दावा कर दिया है कि अगर वह कभी फिल्म निर्देशक बनीं, तो निश्चित ही बेहतर नतीजे देंगी। एक्टिंग के बाद तापसी पन्नू ने डांस में आजमाई किस्मत, इस फिल्म के गाने को किया कोरियोग्राफ

फिल्म ‘मुल्क’ में तापसी पन्नू वकील का किरदार निभा रही हैं। वह कोर्ट रूम में ऋषि कपूर का बचाव करती दिखेंगी जिन पर देशद्रोह का आरोप लगा है। फिल्म में ऋषि कपूर के किरदार का नाम मुराद अली मोहम्मद है तो वहीं तापसी पन्नू आरती मोहम्मद की भूमिका में दिखेंगी। 

फिल्म ‘मुल्क’ का टीजर जारी हो चुका है। उसे लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी। इससे पहले तापसी की फिल्म ‘सूरमा’ रिलीज होगी जिसमें वह दिलजीत दोसांझ के साथ दिखेंगी। वहीं, सितंबर में उनकी फिल्म ‘मनमर्जियां’ रिलीज होगी। फिल्म में वह अभिषेक बच्च्न और विकी कौशल के संग नजर आएंगी। 
हाल ही में ऋषि कपूर फिल्म ‘102 नॉटआउट’ में नजर आए हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जयललिता की बायोपिक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, ये अभिनेत्री बनेंगी ‘द आयरन लेडी’

इन दिनों भारतीय सिनेमा में कई राजनेता की