सुशांत की मौत के बाद बिहार और देश में एक जन भावना जागृत हुई: बीजेपी नेता सुशील मोदी

बिहार बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत चुनाव में मुद्दा नहीं रहने वाला है और न ही सुशांत के मामले का राजनीतिकरण करने का कोई सवाल है.

Loading...

 एक इंटरव्यू में सुशील कुमार मोदी से पूछा गया था कि बिहार में सुशांत केस की एफआईआर करना और बाद में मामले की सीबीआई जांच की मांग रखना, क्या इस मामले के राजनीतिकरण के लिए किया गया. इस पर सुशील मोदी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश से सीबीआई को केस ट्रांसफर हुआ है, और कोर्ट ने नहीं कहा है कि बिहार में एफआईआर करना गलत था.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि इस मामले का राजनीतिकरण करने का कोई सवाल ही नहीं है. सुशील मोदी ने ये भी कहा कि सुशांत की मौत से पहले मैं ये नहीं जानता था कि वो बिहार से थे. बाद में मुझे पता चला कि उनके एक कजिन बिहार बीजेपी का हिस्सा हैं. बता दें कि सुशांत के कजिन नीरज कुमार बिहार में बीजेपी से विधायक हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद बिहार और देश में एक भावना जागृत हुई, साथ ही ये भी एक धारणा थी कि महाराष्ट्र सरकार चीजों को दबाना चाहती है. हालांकि, चुनाव पर सुशील मोदी ने स्पष्ट कहा कि बिहार चुनाव में सुशांत की मौत मुद्दा नहीं रहने वाला है. हालांकि, ट्विटर पर सुशील मोदी जरूर सुशांत से जुड़े मामले उठा रहे हैं.

सुशील मोदी ने 13 सितंबर को कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के बयान के आधार पर कांग्रेस को घेरा. सुशील मोदी ने ट्वीट में लिखा, ”लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु और मादक पदार्थ के धंधे में संलिप्तता की अभियुक्त रिया चक्रवर्ती को बेकसूर बता कर बिहार की जनता और सुशांत के लाखों प्रशंसकों का अपमान किया. बिहार प्रदेश कांग्रेस को यदि सुशांत सिंह के परिवार से थोड़ी भी हमदर्दी है, तो उसे चौधरी के बयान का विरोध करना चाहिए.”

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को मुंबई में उनके फ्लैट के अंदर मिला था. सुशांत की मौत को सुसाइड बताया गया और मुंबई पुलिस ने नेपोटिज्म पर लंबी जांच की. लेकिन अचानक बिहार में सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज कराते हुए रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे गंभीर आरोप लगाए.

इसके बाद पूरे मामले ने तूल पकड़ लिया. बिहार पुलिस के अफसर को मुंबई में क्वारनटीन कर दिया गया. बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी और सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई को जांच हैंडओवर हो गई. अब सीबीआई जांच कर रही है और दूसरी तरफ एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन में रिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हालांकि, सुशांत की मौत कैसे हुई इस पर अभी सीबीआई किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *