कटरीना कैफ संग शादी के लगभग 10 दिन बाद अब काम पर वापस लौटे विक्की कौशल, फैंस ने पूछा- कहां हैं भाभीजी?

कटरीना कैफ संग शादी के लगभग 10 दिन बाद विक्की कौशल अब काम पर वापस लौट चुके हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी सेल्फी शेयर कर इसकी जानकारी दी है। साथ ही ये भी बताया कि कुछ दिनों की छुट्टियों के बाद अब वो फाइनली शूट पर वापस लौट गए हैं। हालांकि इस दौरान फैंस उनसे कटरीना को लेकर सवाल करते हुए नजर आए। वहीं कुछ लोग उन्हें शादी की बधाई देने लगे।

काम पर लौटे विक्की कौशल

विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘पहले चाय और फिर कैमरा’। विक्की ने चाय आइकन और क्लैपबोर्ड इमोजी शेयर कर फैंस को खबर दे कि वो शूट पर जा रहे हैं। तस्वीरे से साफ है कि विक्की कार में सफर करते हुए खिड़की के बाहर देख रहे हैं। अपने विंटर लुक को उन्होंने कैफ और सन ग्लासेस के साथ कंप्लीट किया।

फैंस ने पूछा- भाभीजी कहां हैं?

विक्की की इस फोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। देखते ही देखते ये तस्वीर वायरल हो गई। लोगों ने पूछना शुरू कर दिया कि अभी तो शादी हुई है कहां चल दिए। तो वहीं कुछ ने कटरीना के लिए ‘भाभीजी’ कहना शुरू कर दिया। एक्टर के पोस्ट कॉमेंट ने एक फैंस कैटरीना के बारे में पूछते हुए लिखा है कि कटरीना कहां है, तो वहीं एक दूसरे ने लिखा है कैट भाभी को छोड़कर काम पर निकल लिए। लोग विक्की से हलवे को लेकर भी सवाल पूछने लगे कि भाभीजी के हाथ का हलवा कैसा लगा?

कटरीना भी सलमान संग करेंगी शूट

हाल ही में कटरीना ने अपने हनीमून की तस्वीर शेयर की है। इंस्टाग्राम पर शेयर इस फोटो में कटरीना के मेंहदी वाले हाथ दिखाई दे रहे हैं। पीछे समंदर की लहरें देखी जा सकती हैं। खबर है कि कटरीना भी जल्द ही काम पर लौटने वाली हैं। उन्हें समान खान संग टाइगर 3 की शूटिंग अभी करनी है।

Back to top button