गदर 2 के बाद फिर दुश्मन के छक्के छुड़ाएंगे Sunny Deol, सरहद पर इस तारीख को लहराएंगे तिरंगा

साल 1997 में रिलीज हुई बॉर्डर आज भी जब टेलीविजन पर आती है, तो फैंस बड़ी उत्साह से इस फिल्म को देखते हैं। जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी से लेकर गानों तक ने लोगों को काफी इम्प्रेस किया।

सनी देओल की गदर 2 के बाद अगर फैंस किसी फिल्म का सीक्वल देखने के लिए बेताब थे, तो वह थी ‘बॉर्डर’। सनी देओल (Sunny Deol) ने भी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ा और जेपी दत्ता की फिल्म की रिलीज के 27 साल पूरा होने पर ‘बॉर्डर 2’ की घोषणा की। फिल्म की अनाउंसमेंट करने के बाद अब हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठ चुका है।

इस दिन सिनेमाघरों में आएगी बॉर्डर 2
जेपी दत्ता के बाद अब बॉर्डर 2 के निर्देशन की कमान अनुराग सिंह संभाल रहे हैं, जो इससे पहले अक्षय कुमार की केसरी, पंजाब 1984 और जट एंड जूलियट सहित कई बड़ी और सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2 की रिलीज डेट की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर शेयर करते हुए बताया कि वॉर फिल्म साल 2026 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

उन्होंने लिखा, “सनी देओल-जेपी दत्ता और भूषण कुमार ने रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। ये फिल्म 23 जनवरी 2026 को रिपब्लिक डे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सनी देओल संग आयुष्मान खुराना करेंगे काम?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में पहली बार सनी देओल के साथ इस फिल्म में आयुष्मान खुराना भी काम कर रहे हैं। हालांकि, मेकर्स ने अब तक उनके नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

सनी देओल की 1997 में रिलीज हुई बॉर्डर 1971 में इंडिया और पाकिस्तान के बीच छिड़ी वॉर पर बनी थी, जिसमें जैकी श्रॉफ से लेकर सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, राखी गुलजार, पूजा भट्ट, तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

Back to top button