सगाई के बाद तेजप्रताप ने अपने प्यार का ऐश्‍वर्या से कुछ यूँ किया इजहार

पटना। राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की बुधवार को पूर्व मुख्‍यमंत्री दारोगा राय की पौत्री ऐश्वर्या राय के साथ सगाई संपन्न हो गई। पटना के होटल मौर्या में विधि विधान के साथ सगाई की रस्म संपन्न हुई। सगाई समारोह के बाद तेजप्रताप ने एक खास अंदाज में ट्विटर पर तस्वीरें शेयर की हैं।सगाई के बाद तेजप्रताप ने अपने प्यार का ऐश्‍वर्या से कुछ यूँ किया इजहार

सगाई के बाद तेज प्रताप ने ऐश्‍वर्या राय के साथ अपनी तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आज से तेरी सारी…।’ तेजप्रताप के इस ट्वीट पर लोगों ने रिट्वीट कर सगाई की बधाई दी। लिखा- ईश्वर आपके परिवार को ऐसे ही खुशहाली से भरे रखे। एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि बहुत बहुत बधाई तेज प्रताप भाई। जीवन पथ के वैवाहिक जीवन की पारी को ईश्वर, खुशियो से युक्त बनाये रखे। आप खूब प्रगति और यश अर्जित करे। दाम्पत्य जीवन का बगीचा सदैव हरा भरा और गुलजार रहे। दोनों स्नेही जोड़ी को बहुत बहुत बधाई। दरअसल, अक्षय कुमार की एक फिल्‍म ‘टायलेट- एक प्रेम कथा’ का गाना है, …आज से तेरी सारी खुशियां मेरी हो गई। आज से घर तेरा, मेरा हो गया। तेजप्रताप का अपनी होने वाली पत्‍नी के प्रति प्रेम जताने का यह तरीका लोगों ने खूब पसंद किया।

राबड़ी बोली-  ऐश्वर्या संस्कारी और सुशील

तेजप्रताप की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सगाई के बाद ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा कि मैंने ही बहू को खोजा है। ऐश्वर्या संस्कारी और सुशील है। दोनों परिवारों के बीच बहुत दिनों से संबंध है और अब यह संबंध रिश्तेदारी में बदलने वाला है।

राबड़ी ने कहा कि पहली बार हमारे घर में बहू आ रही है। खुशी का माहौल है। यदि लालूजी भी हमारे साथ होते तो माहौल और अधिक खुशहाल हो जाता। राबड़ी ने उम्मीद जताई कि शादी समारोह में लालू मौजूद रहेंगे। तेज प्रताप की बहन मीसा भारती ने कहा कि यह हमारे लिए खुशी का पल है, लेकिन पिता की कमी खल रही है।

12 मई को होगी शादी

शादी 12 मई को होगी। उम्मीद है कि लालू पेरोल लेकर शादी में शामिल होने की कोशिश करेंगे। पटना के होटल मौर्या में आयोजित सगाई समारोह में लालू की अनुपस्थिति में सारी रस्में उनके दामाद एवं सपा प्रमुख मुलायम सिंह के पोते तेज प्रताप यादव ने पूरी की। वह लालू के सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी के पति हैं। समारोह में परिवार के लोग और बेहद करीबी मित्र ही शामिल हुए। इसके लिए करीब डेढ़ सौ मेहमानों व रिश्तेदारों को आमंत्रित किया गया था।

ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय ने बताया कि वर पक्ष की ओर से लालू प्रसाद के छोटे दामाद तेज प्रताप ने छेका (सगाई) चढ़ाया। वधू पक्ष की ओर से खुद चंद्रिका राय ने छेका की रस्म पूरी की। इस दौरान राबड़ी देवी और सभी बेटियां-दामाद और अन्य रिश्तेदार मौजूद थे। लड़की पक्ष से ऐश्वर्या के चाचा, चाची, भाई-बहन समेत अन्य करीबी उपस्थित थे। तेज प्रताप धार्मिक स्वभाव के हैं। इसलिए तय मुहूर्त पर विधि-विधान से रस्में पूरी की गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों