सीने में दर्द उठने के बाद इंद्राणी मुखर्जी मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

- in महाराष्ट्र, राज्य

मुंबई: बहुचर्चित शीना बोरा हत्या मामले मामले की मुख्य आरोपी एवं पूर्व मीडिया कंपनी सीईओ इंद्राणी मुखर्जी को सीने में दर्द की शिकायत के बाद यहां शुक्रवार रात जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया.  इंद्राणी की हालत स्थिर है और मेडिकल जांच की जा रही हैं. अस्पताल के डॉक्टरों ने शनिवार को ये जानकारी दी. बता दें कि इंद्राणी अपनी बेटी के मर्डर केस में मुंबई की भायखला महिला जेल में बंद है. आरोप हैं कि इंद्राणी ने अपनी 24 साल की बेटी शीना बोरा की अप्रैल 2012 में हत्या कर दी थी.सीने में दर्द उठने के बाद इंद्राणी मुखर्जी मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

इंद्राणी की हालत स्थिर

जेजे अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि आईएनएक्स मीडिया की सह संस्थापक 46 वर्षीय इंद्राणी भायखला महिला जेल में बंद हैं. उसे रात करीब साढ़े 11 बजे सीने में दर्द की शिकायत के बाद सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. अब उसकी हालत स्थिर बताई गई है. जेजे अस्पताल के डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि इंद्राणी की हालत स्थिर है और मेडिकल जांच की जा रही हैं.

दो माह में दूसरी बार एडमिट

दो महीने में यह दूसरा मौका है, जब इंद्राणी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बेटी शीना बोरा की हत्या मामले में इंद्राणी के खिलाफ मुकदमा चल रहा है.

चिदंबरम के खिलाफ बयान दिए थे

हाल ही में इंद्राणी ने पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री और उनके बेटे के खिलाफ सीबीआई के सामने बयान दिया था. बता दें कि आईएनएक्स मीडिया मामले में सीबीआई ने पिछले साल 15 मई को एक प्राथमिकी दर्ज की थी. आईएनएक्स मीडिया को वर्ष 2007 में 305 करोड़ रुपये की रकम विदेश से हासिल करने के लिए विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड की मंजूरी दिलाने में अनियमितता बरती गई थी, जब चिदंबरम वित्त मंत्री थे. चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को भी मामले में 10 लाख रुपए की राशि लेने के आरोपों के चलते गिरफ्तार किया गया था.

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अटल बिहारी वाजपेयी जी ने पार्टी हित से ऊपर देश को रखा: मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती भी पूर्व