3 बार टूटने के बाद प्रियंका का बना आशियाना, नवरात्र में कर सकती हैं गृह प्रवेश

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका वाड्रा शिमला के छराबड़ा में बन रहे अपने आशियाने का फाइनल काम देखने पहुंची हैं. उनके बंगले का कार्य लगभग पूरा हो चुका है. आ रही खबरों के मुताबिक प्रियंका नवरात्र में गृह प्रवेश कर सकती हैं. प्रियंका वाड्रा अपने घर का जायजा लेने सोमवार को शिमला पहुंची थीं. 3 बार टूटने के बाद प्रियंका का बना आशियाना, नवरात्र में कर सकती हैं गृह प्रवेश

प्रियंका ने मंगलवार को बंगले के आर्किटेक्ट के साथ पूरे घर को देखा. प्रियंका आने वाली नवरात्रि या फिर दीवाली पर बंगले में गृह प्रवेश कर सकती हैं. इससे पहले प्रियंका तीन बार बंगले को तुड़वा चुकी हैं और अब बंगले को फाइनल टच देने का काम चल रहा है. शिमला में बन रहा प्रियंका का आशियाना विवादों में रह चुका है. प्रियंका पर धारा 118 की अवेहलना का आरोप भी लग चुका है. 

प्रियंका के इस घर को पहाड़ी शैली में तैयार किया गया है. इसकी छत पर पहाड़ी स्लेट का इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा भवन निर्माण के लिए लकड़ी का इस्तेमाल काफी किया गया है. बता दें कि पिछले कई सालों से चल रहे है इस बंगले के निर्माण को प्रियंका तीन बार तुड़वा चुकी हैं. 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button