अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी के बाद अब कमान बंटी और बबली के हाथों में…

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी ने गुरुवार (18 नवम्बर) को सिनेमाघरों में दो हफ्ते पूरे कर लिये और 14 दिनों में लगभग 165 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म ने पैनडेमिक में लॉकडाउन की वजह से औंधे मुंह गिरे फिल्म कारोबार को मजबूत सहारा और उम्मीद दी है।

सूर्यवंशी के कलेक्शंस ने यह बात साबित कर दी कि लॉकडउन के कारण दर्शक सिनेमाघरों से दूर जरूर हुए थे, मगर भूले नहीं। दूसरी लहर का प्रकोप थमने के बाद देश के विभिन्न राज्यों में सिनेमाघर खुलने के साथ दर्शकों ने भी घरों से निकलना शुरू किया और सूर्यवंशी की रिलीज को सपोर्ट किया।

रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ने बुधवार तक 163.07 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया था। गुरुवार को फिल्म ने 3 करोड़ के आसपास बटोरे हैं। हालांकि, अभी अंतिम आंकड़े आना बाकी है। फिल्म 5 नवम्बर को दिवाली के एक दिन बाद लगभग 3500 स्क्रींस पर रिलीज हुई थी। सूर्यवंशी ने 26.29 करोड़ की ओपनिंग ली और 77.08 करोड़ का कलेक्शन ओपनिंग वीकेंड में किया। फिल्म ने पांच दिनों में 100 करोड़ का पड़ाव पार कर लिया और पहले हफ्ते में 120.67 करोड़ बटोरे। 12 नवम्बर से शुरू हुए दूसरे वीकेंड में सूर्यवंशी ने 30.57 करोड़ का नेट कलेक्शन किया, जिसके बाद 10 दिनों का कलेक्शन 151.23 करोड़ हो गया था।

सूर्यवंशी ने तो अपना काम कर दिया, अब कमान बंटी और बबली 2 के हाथों में है, जो आज (19 नवम्बर) को सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है। ट्रेड जानकारों की नजरें भी इस फिल्म पर टिकी हैं। बंटी और बबली 2 यशराज बैनर की फिल्म है, जिसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी जैसे सितारों के साथ नवोदित कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ मुख्य भूमिकाओं में हैं। बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को खींचने की जिम्मेदारी ‘खिलाड़ी’ के बाद ‘अनाड़ी’ पर आ गयी है। बंटी और बबली 2 देशभर में 1800 स्क्रींस पर रिलीज की गयी है, वहीं ओवरसीज में फिल्म को 700 स्क्रींस पर उतारा गया है, जो सूर्यवंशी के मुकाबले छोटी रिलीज है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + sixteen =

Back to top button