770 साल के बाद माँ काली और शनिदेव हुए इन राशियों पर मेहरबान, होगी पैसो कि बारिश

- in धर्म

इस दुनिया में हर कोई व्यक्ति चाहता है कि उसको ज़िदगी में सभी खुशियां मिलें. व्यक्ति के जीवन में आए दिन तरह-तरह के बदलाव भी आते रहते हैं. ये बदलाव कभी अच्छे होते हैं कभी बहुत बुरे. ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि जब व्यक्ति के ग्रहों में बदलाव आते हैं तो उनका सीधा-सीधा असर उसकी राशियों पर भी पड़ता है. व्यक्ति खुद को दूसरों से ज्यादा अमीर बनाने के लिए बहुत से उपाय भी करता है ताकी वो जल्दी से जल्दी दूसरों से ज्यादा अमीर बन जाए, लेकिन बहुत बार उसको उन उपाय को करने से भी कोई लाभ नहीं मिल पाता.

770 साल के बाद माँ काली और शनिदेव हुए इन राशियों पर मेहरबान, होगी पैसो कि बारिश

ज्योतिष शास्त्र की माने तो इस बार एक बहुत बड़ा महासंयोग बनने जा रहा है. कहा जा रहा है कि इस बार ये महासंयोग पूरे 770 साल के बाद बन रहा है, जिसमें शनिदेव और माँ काली की विशेष कृपा कुछ राशियों पर बरसने वाली है. इस महासंयोग की वजह से इन राशि के लोगों की सोई हुई किस्मत कुछ ही दिनों में चमकने लगेगी और उनकी सभी इच्छाएं पूरी होंगी, तो चलिए आप भी जान लीजिये उन राशियों के बारे में…

मेष राशि

इस राशि के लोगों को उनके जीवनसाथी से भरपूर प्यार मिलेगा. मेष राशि के शादीशुदा लोग अपने पार्टनर के साथ बाहर कहीं घूमने जा सकते हैं. इस दौरान इस राशि के लोग कोई बहुत बड़ा आर्थिक फैसला ले सकते हैं. कुछ समय से अगर आपके जीवन में कुछ परेशानियाँ चल रही है तो माँ काली वो सभी परेशानियां दूर कर देंगी. कहीं से रुका हुआ धन मिलेगा.

भूलकर भी घर में ना लाएं हनुमान जी की ऐसी मूर्ति, नहीं तो हो जायेगा सब कुछ नाश

वृषभ राशि

770 साल बाद बन रहे महासंयोग की वजह से इस राशि के लोगों के जीवन में बहुत से परिवर्तन होंगे. वृषभ राशि के लोगों को उनके परिवार के बच्चों की तरफ से कोई बहुत बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. वाहन को चलाते समय पूरी सावधानी बरते नहीं तो आपको नुक्सान झेलना पड़ सकता है. कोई नई जमीन खरीद सकते हैं. वहीँ इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को उनकी नौकरी में तरक्की मिलेगी.

कन्या राशि

770 साल बाद बन रहे महासंयोग की वजह से कन्या राशि के लोगों को उनके जीवन में बहुत से परिवर्तन देखने को मिलेंगे. माँ काली की कृपा इस राशि के लोगों के ऊपर विशेष रूप से बनी रहेगी.इस राशि के लोगों का उनके भाई-बहनों से किसी ना किसी वजह से कोई विवाद हो सकता है. इसलिए अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.

तुला राशि

तुला राशि के लोगों पर माँ काली और शनिदेव की विशेष कृपा होगी. इस कृपा की वजह से इस राशि के लोगों को धन लाभ होगा. तुला राशि के लोगों की किसी से दुश्मनी बढ़ सकती है. परिवार के किसी भी विवाद में ना पड़े. इस राशि के जो भी लोग व्यापार करते हैं, उन्हें उनके द्वारा किये जा रहे हैं व्यापार में बहुत लाभ मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आज का राशिफल और पंचांग: 20 जुलाई दिन शुक्रवार, जानिए किसपर रहेगी माँ संतोषी की नजर

।।आज का पञ्चाङ्ग।। आप सभी का मंगल हो 20