Home > धर्म > 13 मार्च के बाद इन 4 राशि वालों की बदल जाएगी किस्मत, सूर्य और शुक्र का हो रहा मिलन

13 मार्च के बाद इन 4 राशि वालों की बदल जाएगी किस्मत, सूर्य और शुक्र का हो रहा मिलन

मार्च का दूसरा सप्ताह पांच राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ होने वाला है। ज्योतिषों के मुताबिक, 13 फरवरी को शुक्र और सूर्य एकसाथ कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे, जिनका सीधा असर पांच राशियों पर पड़ इन पांच राशि वालों की परेशानियां अब पूरी तरह हट जाएंगी और उनके अटके काम बनने लगेंगे। 13 फरवरी के बाद 6 राशि वाले लोगों की किस्मत चमक जाएगी और वो हो जायेंगे मालामाल 13 फरवरी के बाद इनके जीवन में खूब पैसा और प्यार आयेगा।

13 मार्च के बाद इन 6 राशि वालों की बदल जाएगी किस्मत, सूर्य और शुक्र का हो रहा मिलन

 

वृषभ– इस समय इस राशि के लोगों को सभी प्रकार के सुख की प्राप्ति होगी और मान सम्मान भी मिलेगा। नए लोगों से आपके सम्पर्क बनेंगे और रुके हुए काम भी इस समय बन जायेंगे। लेकिन अपने स्वस्थ्य को लेकर सवधान रहें। आर्थिक मामलों में ये समय काफी अच्छा रहेगा।

 

कर्क – इस राशि के लोगों के इस समय आय के साधन बढ़ेंगे आपकी इनकम और सेविंग दोनों ही बढ़ेगी। इस समय आपको नया घर मिलने के भी प्रबल योग बन रहे है नौकरी और बिजनेस के मामले में ये समय काफी अच्छा रहेगा।

साल 2018 में इन 5 राशियों का भरा रहेगा भाग्य, हनुमान जी करेंगे चमत्कार

 

सिंह – सिंह राशि वाले लोगों को इस समय बहुत बड़ा आर्थिक लाभ होगा। इनके व्यापार और व्यवसाय में भी खूब वृद्धि होगी। किस्मत का इन्हें भरपूर साथ मिलेगा। इस समय आपकी आय के साथ साथ आपके खर्चे भी बढेंगें। कहीं बाहर विदेश यात्रा के भी प्रबल योग है।

 

तुला – आपके लिए ये समय बहुत अच्छा साबित होगा। नौकरी और बिजनेस के लिए ये समय बिल्कुल सही है और आपकी किस्मत आपका भरपूर साथ देगी। आपका कहीं फंसा हुआ पैसा आपको वापिस मिल सकता है और आपके सोचे हुए सभी काम पूरे होंगे।

 

 

 

Loading...

Check Also

द्रौपदी को मिला था ऐसा वरदान, जिससे वह अपना कौमार्य वापस पा लेती थी

जैसे की हम सब जानते है की द्रौपदी ने कभी चुप रहने में विश्वास नहीं …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com