10 साल बाद एक बार फिर देखने को मिलेगी बंटी और बबली की जोड़ी, र‍िक्र‍िएट होगी कजरारे

- in मनोरंजन

अभिषेक बच्चन दो साल बाद अपने कमबैक में पूरे जोश के साथ जुटे हुए हैं. जल्द अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी उनकी फिल्म मनमर्ज़ियां पर्दे पर आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू, व‍िक्की कौशल नजर आएंगे. इसके बाद अभिषेक बच्चन, अनुराग कश्यप की गुलाब जामुन में दिखाई देंगे जिसमें उनके साथ ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन दिखाई देंगे. लेकिन र‍िपोर्ट के मुताब‍िक जून‍ियर बच्चन की जोड़ी एक बार फिर रानी मुखर्जी के साथ बन सकती है.10 साल बाद एक बार फिर देखने को मिलेगी बंटी और बबली की जोड़ी, र‍िक्र‍िएट होगी कजरारे

ये जोड़ी फिल्म बंटी-बबली में नजर आई थी. अभिषेक-रानी के नए प्रोजेक्ट के बारे में ज्याद जानकारी नहीं मिल सकी है. लेकिन कहा जा रहा है कि ये बंटी और बबली का सीक्वल होगा. अगर ऐसा होता है तो 10 साल बाद, अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी एक साथ वापसी करेंगे. दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन ह‍िट रही है. दोनों ने साथ में युवा, हम तुम, बस इतना सा ख्वाब है, कभी अलविदा ना कहना, लागा चुनरी में दाग जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

वैसे बंटी बबली यशराज बैनर की सुपरह‍िट फिल्म में से एक है. इस फिल्म का गाना कजरारे चार्टबीट पर लंबे समय तक छाया हुआ था. इस गाने में अमिताभ-अभ‍िषेक-ऐश्वर्या की जोड़ी ने इसे आइकॉन‍िक सॉन्ग बना द‍िया था. फिर जब बंटी-बबली का सीक्वल बनने जा रहा है तो फिल्म में इस गाने का इंतजार भी फैंस को होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर