आदित्य नारायण ने लिए गर्लफ्रेंड श्वेता संग सात फेरे, और कही ये बड़ी बात…

आदित्य नारायण के गर्लफ्रेंड संग शादी हो गई है. दोनों ने 1 दिसंबर को सात फेरे लिए. उनकी शादी मुंबई के मंदिर में सम्पन्न हुई. अब शादी के बाद आदित्य नारायण ने रिएक्ट किया है.

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में आदित्य ने कहा- ‘मेरी और श्वेता की फाइनली शादी हो गई है. ये एक सपने की तरह है, जो कि पूरा हो गया है.’

‘मैं श्वेता के अलावा किसी और के साथ अपनी लाइफ बिताने के बारे में सोच भी नहीं सकता. श्वेता ने मुझे मेरी लाइफ में अच्छा वर्जन बनने में मदद की है. श्वेता वो इंसान हैं जिनके साथ में मैं वो होता हूं जो कि मैं हूं.’
बता दें कि उदित नायारण के बर्थडे (1 दिसंबर) वाले दिन आदित्य शादी के बंधन में बंधे. इस पर उदित ने कहा था- मेरे बर्थडे पर मेरे बेटे आदित्य की शादी हो रही है ये मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट है. मैंने बहुत स्ट्रगल किया और भगवान ने मुझे आशीर्वाद दिया. जो भी मैंने पाया उन्हीं की वजह से है.
महामारी के कारण शादी में ज्यादा लोगों को न बुला पाने पर आदित्य न कहा- कोविड 19 और प्रीकॉश्न्स को ध्यान में रखते हुए हमने छोटी शादी प्लान की. मेरे पेरेंट्स बहुत खुश हैं. पापा को शादी में डांस करते देखना अच्छी फीलिंग थी.
रिसेप्शन के बारे में बात करते हुए सिंगर ने कहा- फंक्शन में मैं और श्वेता सॉन्ग पहला नशा पर डांस करने वाले हैं. ये छोटा सा फंक्शन होगा. लेकिन हम इसे यादगार बनाएंगे.

आदित्य और श्वेता की बात करें तो शादी में दोनों कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट्स में नजर आए. दोनों साथ अच्छे लग रहे थे. आदित्य और श्वेता लंबे समय से रिलेशनशिप में थे.

Back to top button