कश्मीर की वादियों में हनीमून मना रहे आदित्य और श्वेता, देखें खूबसूरत फोटोज…

सिंगर आद‍ित्य नारायण शादी के बाद पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ हनीमून पर निकल चुके हैं. यह न्यूलीवेड कपल कश्मीर की खूबसूरत वाद‍ियों में अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं. आद‍ित्य ने श्रीनगर के डल झील से तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी फैंस के साथ साझा की है.

फोटो में आद‍ित्य और श्वेता झील में श‍िकारे में बैठ सनसेट का लुत्फ उठाते देखे जा सकते हैं. आद‍ित्य ने फोटो के साथ-साथ कैप्शन में भी इसका जिक्र किया है. वे लिखते हैं- सूर्यास्त, सुकून, श्वेता और श‍िकारा, है ना खूबसूरत नजारा. दूसरी तस्वीर में आद‍ित्य और श्वेता श्रीनगर की गल‍ियों में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सेल्फी शेयर करते हुए लिखा- हनीमून की शुरुआत…धरती पर मौजूद जन्नत कश्मीर में पहली बार.

दोनों ही फोटोज में आद‍ित्य और श्वेता बहुत खुश नजर आ रहे हैं. हनीमून पर गए इस क्यूट जोड़ी को फैंस और करीबियों ने वेल विशेज दिए हैं.

मालूम हो कि आद‍ित्य और श्वेता की शादी इसी महीने 1 दिसंबर को हुई थी. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर जमकर वायरल हुई थीं. आद‍ित्य की बारात के वीड‍ियोज भी इंटरनेट पर छाए हुए थे.

आद‍ित्य और श्वेता की शादी कोरोना काल में होने के कारण में ज्यादा लोग इस फंक्शन में शामिल नहीं हो पाए. पर‍िवार के करीबी और खास ही शादी में पहुंचे. हालांकि उनकी बारात और वेड‍िंग किसी ग्रैंड सेलिब्रेशन से कम नहीं था.

आद‍ित्य ने श्वेता संग अपने रिलेशनश‍िप की खबर शादी से कुछ दिनों पहले ही दी थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर श्वेता के साथ एक फोटो शेयर कर उनकी शादी और रिलेशन के बारे में बताया था. अचानक इस ऐलान के बाद फैंस सरप्राइज्ड थे.

आद‍ित्य और श्वेता फिल्म शापित के सेट पर मिले थे. पहले उनके बीच दोस्ती थी जो कि धीरे-धीरे प्यार में बदली. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं और अब सात जन्मों के बंधन में बंध चुके हैं.

Back to top button